Sambhal News: पोस्टरबाजी में बीए छात्र का कत्ल, दबंगों ने सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर चाकुओं से गोदकर मार डाला
Advertisement

Sambhal News: पोस्टरबाजी में बीए छात्र का कत्ल, दबंगों ने सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर चाकुओं से गोदकर मार डाला

Sambhal News: संभल में बेखौफ दबंगो की सरेआम दबंगई दीवार पर पोस्टर लगाने के मामूली विवाद में 2 सगे दबंग भाइयों ने बीए के छात्र की चाकू से हत्या कर दी. वहीं बचाव में आए लोगों पर भी चाकू से वार किया.

Sambhal

Sambhal News: यूपी के संभल जिले में  बुधवार को दीवार पर पोस्टर लगाने के मामूली विवाद में 2 सगे दबंग भाइयों ने बीए के छात्र की चाकू से हत्या कर दी. आरोपी दबंगो ने छात्र को बचाने के लिए आए युवक के ताऊ समेत 3 लोगो को चाकू से घायल कर दिया. छात्र की हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी दबंग मौके से फरार हो गए . घटना की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया.

पोस्टर लगाने के मामूली विवाद में चाकू से वार
हयात नगर थाना क्षेत्र के महोरा लखूपुरा गांव की यह घटना है. घायल हुए मृतक छात्र के ताऊ ने बताया कि मृतक राहुल  बीए  का छात्र था जो की चंदोसी में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रहा था. राहुल होली का त्योहार मनाने के लिए 20 मार्च को गांव आया था. बुधवार की शाम आरोपी तेजपाल गांव में किसी कोचिंग सेंटर के पोस्टर किसी की दीवार पर चिपका रहा था. इसी दौरान आरोपी तेजपाल की राहुल से कहासुनी हो गई थी.  इसके बाद मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बीच बचाव किया.

बेखौफ बदमाश की सरेआम दबंगई 
आरोपी तेजपाल बीच बचाव होने के बाद चला तो गया, लेकिन कुछ देर बाद ही चाकू लेकर अपने भाई के साथ दोबारा आ गया और तमाम ग्रामीणों की मौजूदगी में राहुल पर चाकू से वार कर राहुल की हत्या कर दी परिजन राहुल को बचाने के लिए आगे आए तो आरोपी दबंगो ने उन लोगो पर भी चाकू से हमला कर घायल कर दिया. छात्र राहुल की हत्या के बाद आरोपी दबंग फरार हो गए.

गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीम गठित
छात्र की हत्या की घटना की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया. जिले के एसपी कुलदीप सिंह, एएसपी  साथ मौके पर पहुंचे. एसपी कुलदीप सिंह ने घटना की जानकारी के बाद छात्र की हत्या के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीम गठित की है. फरार आरोपी तेजपाल अपराधिक प्रवृत्ति का बताया गया. आरोपी के खिलाफ कई अपराधिक मामले के केस दर्ज है. ग्रामीणों में आरोपी का इतना खौफ बताया जा रहा है कि आरोपी तेजपाल राहुल की हत्या करने के लिए चाकू लहराते हुए पहुंचा तो मौके पर मौजूद तमाम ग्रामीणों में कोई भी ग्रामीण राहुल को बचाने के लिए आगे नहीं आया. राहुल के ताऊ और 2 चचेरे भाइयों ने हिम्मत कर राहुल को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने चाकू से हमला कर उन्हे भी घायल कर दिया.

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की बुधवार की देर शाम हयात नगर थाना इलाके के महोरा लखुपुरा गांव में कोचिंग सेंटर के विज्ञापन के लिए दीवार पर पोस्टर चिपकाने पर राहुल और आरोपी तेजपाल के बीच विवाद हुआ था. इसी विवाद में आरोपी तेजपाल ने राहुल और उसके ताऊ समेत 4 लोगो पर चाकू से हमला कर दिया था. घायल का इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान राहुल की मौत हो गई. जबकि तीन अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है. मृतक के परिजनों की और से अभी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल एसपी के निर्देश पर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 3 टीम गठित की गई है.

यह भी पढ़ें- नेपाल सीमा पर घुसपैठ की 'चीनी कोशिश' नाकाम, एक महिला समेत दो दबोचे गए

Trending news