नेपाल सीमा पर घुसपैठ की 'चीनी कोशिश' नाकाम, एक महिला समेत दो दबोचे गए
Advertisement

नेपाल सीमा पर घुसपैठ की 'चीनी कोशिश' नाकाम, एक महिला समेत दो दबोचे गए

siddharth nagar:  सिद्धार्थनगर में पुलिस ने अवैध तरीके से भारत में प्रवेश करने वाले दो चीनी  नागरिक को गिरफ्तार किया. साथ ही कई सिम कार्ड और पासपोर्ट भी बरामद किए गए.

 

siddharth nagar

siddharth nagar: यूपी के सिद्धार्थनगर में अवैध तरीके से दो चीनी नागरिक भारत में प्रवेश कर रहे थे.  पुलिस ने  भारत-नेपाल बॉर्डर से दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. एसएसबी व मोहाना पुलिस टीम एक चीनी पुरुष और एक चीनी महिला को  नेपाल के ककरहवा बॉर्डर से अवैध तरीके से प्रवेश करते समय गिरफ्तार किया.

2 नेपाल के सिम और एक एप्पल का फोन बरामद
सिद्धार्थनगर के इंडो-नेपाल बॉर्डर के पास का यह मामला है. यहां मोहाना थाना की पुलिस फोर्स पेट्रोलिंग कर रही थी. इसी दौरान अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने के अपराध में दो चीनी को गिरफ्तार किया गया. साथ ही इनके पास से कई समान मिले हैं. 2 चीनी पासपोर्ट 1 नेपाल वीजा, दो मोबाइल ,चाइना के सिम 2 नेपाल के सिम और एक एप्पल का फोन बरामद किए. वहीं बैग में भी कुछ कार्ड बरामद मिला.

दोनों को  गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा
पुलिस के पूछताछ में पता चला कि दोनों चीनी है. पुलिस ने दोनों को  गिरफ्तार कर  न्यायालय की कारवाई के लिए भेज दिया. पुलिस ने सिद्धार्थनगर के इंडो- नेपाल बॉर्डर के पास से दो चानी को गिरफ्तार किया है. इन दोनों चीनी नागरिक पर अवैध तरीके से प्रवेश के मामले में विदेशी अधिनियम -1946 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. पकड़े गए दोनो अभियुक्त में एक महिला और एक पुरुष है.

यह भी पढ़ेंGonda News: गोंडा में नाबालिग के साथ रेप, दो समुदायों के बीच मामले से बढ़ा तनाव

यह भी पढ़ें- Auraiya News: बच्चे को किडनैप कर ट्रॉली में ठूंस दिया, औरैया से अपहृत सर्राफा कारोबारी के बेटे के मर्डर का दिल्ली से खुलासा

Trending news