कुलदीप चौहान/ Baghpat News : यूपी के बागपत में बुधवार की सुबह सनसनीखेज वारदात सामने आई है. प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि प्रॉपर्टी डीलर को दो गोलियां मारी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के निवाड़ा गांव के निकट निरोजपुर गुर्जर मार्ग की है. यहां चौधरी नाम से प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है. वहीं पर निरोजपुर गुर्जर गांव निवासी युसूफ बिधूड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई.  हत्या की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. 


फिलहाल घटना की सूचना पर एसपी, बागपत ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और अधीनस्थ को मामले का जल्द खुलासा करने के निर्देश जारी किये हैं. हालांकि अभी तक हत्यारे कौन थे और उन्होंने प्रॉपर्टी डीलर यूसुफ की हत्या को क्यों अंजाम दिया इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. लेकिन पुलिस पुरानी रंजिश पैसे लेनदेन का विवाद और अन्य के ही पहलुओं पर मामले में गहनता से जांच कर रही है.


सूत्रों के मुताबिक मृतक सपा के युवा जिलाध्यक्ष का भाई था. घटना की पूछताछ में सामने आया है कि बदमाशों ने पहले चाय बनवाई फिर प्रॉपर्टी डीलर युसूफ को गोली मारकर हत्या कर दी. युसुफ के चार बेटी और एक बेटा है. घर से बाहर निकलने से पहले  प्रॉपर्टी डीलर युसूफ ने बताया था कि एक प्लॅाट का सौदा करना है. इसके कुछ देर बाद युसूफ की हत्या कर दी गई.


यह भी पढ़ें- 


सहारनपुर: ATM से पैसे निकालने आई महिला को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पति पर हत्या का आरोप


यह भी पढ़ें-


100 रुपये की खातिर शराबी पति ने कुल्हाड़ी से काट डाला, सोनभद्र में सनसनीखेज वारदात