UP News: बेडरूम से बाथरूम के बल्ब तक चोरी से लगा रखे थे कैमरे, दिल्ली में IAS की तैयारी करने आई UP की बेटी बनी शिकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2446364

UP News: बेडरूम से बाथरूम के बल्ब तक चोरी से लगा रखे थे कैमरे, दिल्ली में IAS की तैयारी करने आई UP की बेटी बनी शिकार

UP Crime News: कमरे और बाथरूम के बल्ब होल्डर में मकान मालिक के बेटे ने कैमरा लगाया था और ऐसा करने की बात उसने पुलिस के सामने स्वीकार भी कर ली है. कैमरे लगे होने के बारे में लड़की को आखिर कैसे शक हुआ, आइए जानें.

spy camera in bedroom bathroom in Delhi

दिल्ली के शकरपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई. दिल्ली पुलिस द्वारा एक युवक को इसलिए धरदबोचा गया क्योंकि उसने अपनी ही किराएदार लड़की के बेडरूम व बाथरूम में बल्ब होल्डर के भीतर स्पाई कैमरा लगा दिया था. इस तरह वह लड़की के पल-पल की अपडेट ले रहा था. पुलिस की मानें तो उत्तर प्रदेश की रहने वाली पीड़ित छात्रा यूपीएससी की तैयारी के लिए किराए के एक फ्लैट में अकेले रह रही थी. जब भी व छुट्टी पर जाती तो अपने रूम की चाभी मकान मालिक के आरोपी बेटे को दे जाती थी. 

बाथरूम में बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा लगाया 
आरोपी करन ने इस बात का गलत तरीके से फायदा उठाया और करीब तीन महीने पहले पीड़िता के फ्लैट में बल्ब होल्डर के अंदर दो कैमरे फिट किए. लड़की को इसका शक हुआ, दरअसल उसे वाट्सएप पर कुछ अलग गतिविधियां देखने को मिलीं. वहां से उसने पता लगाने पर पाया कि किसी और लैपटॉप पर उसका अकाउंट ओपन है. इसके बाद लड़की ने घर में तलाशी ली तो पाया कि फ्लैट के बाथरूम में बल्ब होल्डर में स्पाई कैमरा लगाया गया है. 

आरोपी का फ्लैट में आना जाना भी था
डीसीपी अपूर्वा ने जानकारी दी है कि इसके अलावा भी लड़की ने कुछ संदिग्ध गतिविधि अपने वाट्सएप पर देखी जिसके बाद अपने किसी जानकार से उसने बात की और इसके बाद वाट्सएप अकाउंट चेक करने पर पता चला कि यह अकाउंट किसी और लैपटॉप पर भी खुला है. आगे की जांच में सामने आया कि लड़की को करन के ऊपर पूरा विश्वास था और उसके फ्लैट में आना जाना भी था. अंदेशा है किकिसी दिन मौका पाकर लड़की के मोबाइल पर वाट्सएप को स्कैन किया और अपने लैपटॉप पर लॉगिंग कर लिया. आरोपी छात्रा के सभी मैसेज भी पढ़ता रहा था. 

उत्तर प्रदेश की है युवती
दिल्ली पुलिस की छानबीन में एक स्पाई कैमरा, दो लैपटॉप मिले जिसमें रिकॉर्ड वीडियो स्टोर किए जा रहे थे. पुलिस पूछताछ के दौरान, करण ने यह स्वीकार कर लिया कि तीन महीने पहले उत्तर प्रदेश में अपने गृहनगर के लिए लड़की गई तो उसने अपने घर की चाबियां उसे दी थीं जिसका फायदा उठाकर इलेक्ट्रॉनिक्स बाजारों में आमतौर पर उपलब्ध तीन जासूसी कैमरे करण ने खरीदे और लड़की के बेडरूम और बाथरूम में लगाए. दरअसल, स्पाई कैमरा रिमोट से या ऑनलाइन नहीं जुड़े थे ऐसे में उसका डाटा पाने के लिए बहाने से करण लड़की से फ्लैट की चाबी लेने का प्रयास करता था. आरोपी के खिलाफ पुलिस को पुख्ता सबूत मिल गए हैं और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है. पुलिस की मानें तो आरोपी करन दिव्यांग है. पिछले सात साल से UPSC की तैयारी करता था पर सफल नहीं हो रहा था.

और पढ़ें- UP में थूक लगाना अब महंगा पड़ेगा, खाने-पीने में गंदगी दिखे तो इस टोल फ्री नंबर पर करें शिकायत 

और पढ़ें- यूपी में जानलेवा हुआ डेंगू का शॉक सिंड्रोम, लखनऊ से लेकर कानपुर तक बढ़े मरीज, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज 

Trending news