महिला IPS अधिकारियों पर अभद्र टिप्पणी मामले में आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई
Advertisement

महिला IPS अधिकारियों पर अभद्र टिप्पणी मामले में आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई

डीआईजी एसटीएफ रिद्धिम अग्रवाल ने मामले पर सख्त रुख अख्तियार करने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि कुछ आईपीएस अधिकारियों को निशाना बनाकर किए गए ट्वीट और अभद्र टिप्पणियों के मामले में गंभीरता बरती जा रही है. जल्दी ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

प्रतीकात्मक फोटो

देहरादून: महिला आईपीएस अधिकारियों के ट्विटर पर हुई अभद्र टिप्पणियों के बाद आईपीएस (IPS) एसोसिएशन सख्त हो चुका है. देहरादून साइबर थाने (CYBER CELL) में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई. अब डीआईजी (DIG) एसटीएफ रिद्धिम अग्रवाल ने मामले पर सख्त रुख अख्तियार करने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि कुछ आईपीएस अधिकारियों को निशाना बनाकर किए गए ट्वीट और अभद्र टिप्पणियों के मामले में गंभीरता बरती जा रही है. जल्दी ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

इसे भी पढ़िए : सीएम योगी आदित्यनाथ का जन्मदिन आज, पीएम मोदी ने दी बधाई 

महिला अधिकारियों के ट्विटर पर की गई अभद्र टिप्पणी
भारतीय पुलिस सेवा की कुछ महिला अधिकारियों को निशाना बनाकर ट्विटर पर कुछ खास ट्विटर हैंडल्स से अभद्र और अश्लील टिप्पणियां की गईं. मामले पर गुरुवार को देहरादून साइबर सेल में एफआईआर दर्ज कराई गई है. इस खबर पर आईपीएस और आईएएस अधिकारियों की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आई और उन्होंने दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है. 

WATCH LIVE TV 

Trending news