Bageshwar News: 113 साल पुराना झूला पुल खोलने को लेकर बाजार बंद, प्रशासन और व्यापारी आमने-सामने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2051778

Bageshwar News: 113 साल पुराना झूला पुल खोलने को लेकर बाजार बंद, प्रशासन और व्यापारी आमने-सामने


Bageshwar news: बागेश्वर में 113 साल पुराना ऐतिहासिक झूला पुल खोलने को लेकर प्रशासन और व्यापारी आमने सामने आ चुके हैं. व्यापारियों ने झूला पुल ना खोलने पर मंगलवार को बागेश्वर बंद का आह्वान किया था.

Bageshwar News: 113 साल पुराना झूला पुल खोलने को लेकर बाजार बंद,  प्रशासन और व्यापारी आमने-सामने

Bageshwar news: बागेश्वर में 113 साल पुराना ऐतिहासिक झूला पुल खोलने को लेकर प्रशासन और व्यापारी आमने सामने आ चुके हैं. व्यापारियों ने झूला पुल ना खोलने पर मंगलवार को बागेश्वर बंद का आह्वान किया था.  इसका पूरे शहर पर आज असर दिखा है. झूला पुल खोलने को लेकर व्यापार मंडल ने मंगलवार को पूरी बाजार बंद रही है. शासन तथा प्रशासन के विरोध में नुमाईशखेत से आक्रोश रैली निकाली भी नकाली गई है.

बताते चलें कि आक्रोशित व्यापार मंडल ने एसबीआई तिराहे पर शासन तथा प्रशासन के नाम का  पुतला भी दहन किया. यहां हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि जब तक पुल आम आदमी के लिए नहीं खोला जाएगा वह चुप नहीं बैठेंगे. साथ ही साथ चेतावनी भी दे दी कि अगर 13 जनवरी से पहले झूला आम आदमी के लिए नहीं खुला तो 13 जनवरी से अनिश्चितकाल तक बाजर बंद रहेंगे.   
 
इधर प्रशासन का कहना है कि झूला पुल जर्जर हालत में पहुंच चुका है, पुल ठीक होने के बाद ही खोला जायेगा.  प्रशासन और व्यापार मंडल की इस कसमकस के बीच आम आदमी को काफी परेशानी हो रही है. बाजार बंद होने से लोगों को हर छोटी से छोटी चीज के लिए परेशानी झेलनी पड़ रही है. यहां तक की लोगों को चाय तथा पानी के लिए तरसना पड़ रहा है.

यह भी पढ़े- लखीमपुर खीरी: रात में अंगीठी जलाकर सोया था परिवार, दो बच्चों ने तोड़ा दम, दंपति की हालत गंभीर

Trending news