उत्‍तराखंड में 10 अगस्त तक के लिए बढ़ाया गया कोविड कर्फ्यू, दिशा-निर्देश जारी
Advertisement

उत्‍तराखंड में 10 अगस्त तक के लिए बढ़ाया गया कोविड कर्फ्यू, दिशा-निर्देश जारी

कोविड कर्फ्यू को 3 अगस्त सुबह 6 बजे से अगले  7 दिनों यानी 10 अगस्त सुबह 6 तक बढ़ाये जाने के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं, 

उत्‍तराखंड में 10 अगस्त तक के लिए बढ़ाया गया कोविड कर्फ्यू, दिशा-निर्देश जारी

राहुल मिश्रा/देहरादून: Uttarakhand Corona Curfew: कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए उत्तराखंड में लागू कोविड कर्फ्यू की अवधि को दस अगस्‍त तक के लिए बढ़ा दिया गया है. वर्तमान में लागू कोविड कर्फ्यू की अवधि मंगलवार सुबह छह बजे खत्म हो रही है. हालांकि, अब कोरोना संक्रमण के मामलों में काफी कमी आई है, लेकिन सरकार ने कोविड कर्फ्यू जारी रखने का फैसला लिया है.

कोविड कर्फ्यू को 3 अगस्त सुबह 6 बजे से अगले  7 दिनों यानी 10 अगस्त सुबह 6 तक बढ़ाये जाने के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं, जो कि जनपद देहरादून क्षेत्रान्तर्गत भी यथावत लागू एवं प्रभावी होगें. फिलहाल प्रदेश में अब कोरोना संक्रमण के मामलों में काफी कमी आई है, लेकिन ऐहतियात के तौर पर सरकार ने कोविड कर्फ्यू जारी रखने का फैसला लिया है. 

उत्तर प्रदेश विधानमंडल का मानसून सत्र 17 अगस्त से, योगी सरकार पेश कर सकती है अनुपूरक बजट

देखें एसओपी

उत्तराखंड कोरोना अपडेट
उत्तराखंड में एक्टिव केस की संख्या 574 है. सोमवार को प्रदेश में कोरोना के 37 नए मामले सामने आए. जबकि इस दौरान 71 लोग स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हुए हैं.  कोरोना के सबसे ज्यादा केस 9 केस देहरादून में मिले हैं. इसके अलावा ऊधमसिंह नगर में 6, अल्मोड़ा में 5, हरिद्वार, नैनीताल, पौड़ी व पिथौरागढ़ में 3-3, चमोली में दो, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग व उत्तरकाशी में एक-एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया. चंपावत व टिहरी में संक्रमण का कोई नया मामला नहीं आया है.

WATCH LIVE TV

Trending news