Rudraprayag Accident: उत्तराखंड के रुदप्रयाग में दर्दनाक हादसा, 200 मीटर खाई में कार गिरने से दो लोगों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2323679

Rudraprayag Accident: उत्तराखंड के रुदप्रयाग में दर्दनाक हादसा, 200 मीटर खाई में कार गिरने से दो लोगों की मौके पर मौत

Rudraprayag Accident: रुद्रप्रयाग में बड़ा हादसा हुआ है. एक कार खाई में गिर गई जिसमें मौजूद पांच लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई. कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया.

Rudraprayag Accident

राम अनुज/: उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग (Rudraprayag) जिले में शुक्रवार शाम को दर्दनाक हादसा हो गया. रतनपुर के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस  हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन लोग  घायल हो गए. घायलों को एम्बुलेंस से जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग में भर्ती किया गया है.  मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  कार में ड्राइवर समेत पांच  लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि सभी लोग घेंघड़ गांव के निवासी हैं.

यहां हुआ हादसा
ये हादसा रतनपुर-अंद्रिया-घेंघड़खाल मोटर मार्ग पर मुल्या अंद्रिया के समीप हुआ. जानकारी के मुताबिक रुद्रप्रयाग के तिलवाड़ा के पास अनियंत्रित होकर एक कार 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई. वाहन में पांच लोग थे, जिसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.  घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन कर घायलों को जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग पहुंचाया. फिलहाल वाहन के 200 मीटर गहरी खाई में गिरने के करण का पता लगाया जा रहा है कि आखिर किस वजह से अनियंत्रित होकर वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

घायलों और मृतकों के नाम
हादसे में दीपक सिंह (14) पुत्र दिनेश सिंह और जय सिंह (65) पुत्र मुर्खल्या सिंह, निवासी घेंघड़ की मौके पर ही मौत हो गई.मनीष सिंह (12) पुत्र दिनेश सिंह, दिनेश सिंह (45) पुत्र जसपाल सिंह और राकेश सिंह (42) पुत्र नारायण सिंह घायल हो गए. 

क्या हो सकता है कारण
हादसे का कारण मोटर मार्ग का कच्चा होने के साथ ही तीखा मोड़ माना जा रहा है.  जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

Unnao Accident: सड़क किनारे बने झोपड़ी पर पलटा ट्रक, मां समेत दो बेटों की दबकर मौत
 

 

Trending news