सीएम पुष्‍कर सिंह धामी ने ARTO दफ्तर में मारा छापा, शटर गिराकर भागे एजेंट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1913928

सीएम पुष्‍कर सिंह धामी ने ARTO दफ्तर में मारा छापा, शटर गिराकर भागे एजेंट

Uttrakhand News : वाहनों के पंजीकरण में लापरवाही मिलने पर सीएम धामी ने अफसरों को फटकार लगाई. सीएम ने अफसरों को चेतावनी देते हुए सुधार करने को कहा है. इसके अलावा नशे में वाहन चलाने और ओवरलोडिंग को लेकर भी फटकार लगाई. 

CM Pushkar Singh Dhami Reached Ramnagar ARTO Office

Uttrakhand News : उत्‍तराखंड के सीएम पुष्‍कर सिंह धामी शुक्रवार को अचानक रामनगर एआरटीओ कार्यालय पहुंचे. सीएम धामी को कार्यालय में देख वहां मौजूद अधिकारियों और कर्मचारियों के होश उड़ गए. अफसरों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. 

दलालों की दुकान रही बंद 
वहीं, सीएम धामी के पहुंचने की खबर जैसे ही दलालों को लगी, वह फैरन दुकान बंद कर फरार हो गए. सीएम धामी ने एआरटीओ कार्यालय में दस्‍तावेजों के साथ व्‍यवस्‍थाओं की भी जांच की. इस दौरान लापरवाही बरतने पर सीएम धानी ने नाराजगी जताई.

ओवरलोडिंग को लेकर जताई नाराजगी 
वाहनों के पंजीकरण में लापरवाही मिलने पर सीएम धामी ने अफसरों को फटकार लगाई. सीएम ने अफसरों को चेतावनी देते हुए सुधार करने को कहा है. इसके अलावा नशे में वाहन चलाने और ओवरलोडिंग को लेकर भी फटकार लगाई. 

जनता को चक्‍कर न लगवाएं 
इस दौरान सीएम धामी ने कहा कि सरकार का प्रयास है कि जनता को सरकारी कार्यालयों के चक्कर न लगाने पड़ें और अधिकारी अपनी जिम्मेदारी के साथ जनता को राहत दें, लेकिन इसका पालन नहीं किया जा रहा है. जनता को अपना काम बिचौलियों से न कराना पड़े. 

लापरवाही बर्दाश्‍त नहीं 
छापेमारी के दौरान सीएम धामी ने अफसरों से सवाल-जवाब भी किए. धामी ने कहा कि यदि जनता के कार्यों में लापरवाही बरती गई तो संबंधित अफसर नपेंगे. इतना ही नहीं सीएम धामी ने लंबित मामलों को जल्‍द से जल्‍द निपटाने का निर्देश दिया. 

Watch: भोलेनाथ के दर्शन को केदारनाथ पहुंचीं अभिनेत्री रानी मुखर्जी, देखें वीडियो

Trending news