Youtuber Couple News: लिव इन में रहने वाले यूट्यूबर कपल ने की खुदकुशी, झगड़े की वजह जान लोग हैरान
Advertisement

Youtuber Couple News: लिव इन में रहने वाले यूट्यूबर कपल ने की खुदकुशी, झगड़े की वजह जान लोग हैरान

Uttarakhand Youtuber Couple News: हरियाण के बहादुरगढ़ में यूट्यूबर कपल (गर्वित और नंदिनी) ने अपने किराए के अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. दोनों हाल में ही देहरादून से यहां रहने आए थे. जानें क्या है आत्महत्या की असली वजह?....

 

Uttarakhand Youtuber Couple News

Dehradun: हरियाणा के बहादुरगढ़ में लिव- इन- रिलेशनशिप में रहने वाले एक यूट्यूबर कपल ने अपने किराए के अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कपल (गर्वित और नंदिनी अपने यूट्यूब चैलन और लघु फिल्म बनाने के लिए हरियाणा के बहादुरगढ़ आए थे. इनके साथ लगभग पांच लोगों की टीम देहरादून से बहादुरगढ़ आई थी. ये सभी लोह रुहिल रेजीडेंसी की सातवीं मंजिल पर एक किराए के अपार्टमेंट में रह रहे थे. 

इस मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने जानकारी दी कि आत्महत्या करने वाले जोड़े की पहचान 25 वर्षीय गर्वित और 22 वर्षीय नंदिनी के रुप में हुई है. दोनों मिलकर अपना चैनल चलाते थे और छोटी-छोटी फिल्में बनाते थे. बताया जा रहा है कि पहले ये दोनों अपनी टीम के साथ देहरादून में रहते थे लेकिन कुछ दिन पहले ही बहादुरगढ़ शिफ्ट हुए थे. 

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने हरियाणा बहादुरगढ़ के रुहेला रेजीडेंसी की सातवीं मंजिल पर एक घर किराए पर लिया और पांच लोगों के साथ रह रहे थे. खबर है कि दोनों शूटिंग कर वापस लौटे थे और किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई थी. बहस इतनी बढ़ गयी कि दोनों कूद गए. आत्महत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस आत्महत्या के कारण तलाश रही है. फोरेंसिक की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.  पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

Trending news