डिप्टी CM मौर्य ने 80 करोड़ की 67 परियोजनाओं की दी सौगात, विपक्ष पर बोला हमला
Advertisement

डिप्टी CM मौर्य ने 80 करोड़ की 67 परियोजनाओं की दी सौगात, विपक्ष पर बोला हमला

मौर्य ने करीब 80 करोड़ की 67 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. कार्यक्रम का आयोजन गौरीगंज के नवोदय विद्यालय में किया गया. उन्होंने लाभार्थियों को चेक और 17 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल भी वितरित की. 

अमेठी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य.

अमेठी: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अमेठी जिले को बड़ी सौगात दी है. मौर्य ने करीब 80 करोड़ की 67 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. कार्यक्रम का आयोजन गौरीगंज के नवोदय विद्यालय में किया गया. उन्होंने लाभार्थियों को चेक और 17 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल भी वितरित की. इस दौरान उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर भी हमला भी बोला. 

यह भी देखें - बच्चे की क्यूटनेस और खूबसूरत अदाएं देखकर हो जाएंगे फैन, देखें वायरल VIDEO

शोषण करने वालों की जनता चाहती विदाई 
सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को अमेठी में इशारे ही इशारे में कांग्रेस पर हमला बोला. केशव प्रसाद ने अमेठी की धरती से खड़े होकर कहा कि जो भी गरीबों, किसानों, मजदूरों का भला करने की जगह उनका शोषण करेगा तो जनता उनकी विदाई का समारोह भाजपा का कमल खिलाकर करना चाहती है. 

यह भी देखें - कैमरे पर लेखपाल की खुली पोल, घूस लेते पकड़ गया देखें वायरल VIDEO

 

पीएम मोदी को दी राष्ट्र ऋषि की उपाधि
उन्होंने आगे कहा कि अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी ने लगातार जनता की समस्याओं को उठाया है. सरकार यहां के विकास को लेकर प्रयासरत है. अमेठी अब विकास के पथ पर ईमानदारी के साथ आगे बढ़ रही है. वहीं, केशव मौर्य ने प्रधानमंत्री को राष्ट्र ऋषि की उपाधि दे डाली. मीडिया ने जब इस पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से वो राष्ट्र के ऋषि की तरह हैं. वह निरपेक्ष भाव से देश की 125 करोड़ जनता की सेवा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें - UP Panchayat Chunav: ग्राम प्रधानों को दी गई राशि की जांच करेगी योगी सरकार

डिप्टी सीएम ने  जिले की चारों विधान सभाओं मे पीडब्लूडी विभाग द्वारा 7958.46 लाख रूपये से होने बनने वाले 5 लघु सेतु और 1 नवीन डाक बंगला तथा 61 सड़कों को मिलाकर कुल 67 परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया. उन्होंने विकास कार्य की विकास पुस्तक का भी विमोचन किया. साथ ही लाभार्थियों को चेक वितरित करते हुए 17 दिव्यांगों को ट्राई साइकिल भी बांटी.

WATCH LIVE TV

Trending news