Elvish Yadav: एल्विश यादव नहीं कर रहे नोएडा पुलिस का सहयोग, पूछताछ से बचने के लिए बनाया बीमारी का बहाना?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1952997

Elvish Yadav: एल्विश यादव नहीं कर रहे नोएडा पुलिस का सहयोग, पूछताछ से बचने के लिए बनाया बीमारी का बहाना?

Elvish Yadav Case: नोएडा रेव पार्टी और सांपों के जहर के मामले में नोएडा पुलिस एल्विश यादव से फिर पूछताछ करना चाहती है लेकिन एल्विश ने बीमार होने का बात कहकर पूछताछ में शामिल होने से मना कर दिया है. 

Elvish Yadav Case

Elvish Yadav Case: बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव इन दिनों चर्चा में हैं. उनपर रेव पार्टी और नशे के लिए सांपों की तस्करी का आरोप है. इस मामले को लेकर एल्विश से पूछताछ जारी है. इसी बीच खबर है कि नोएडा पुलिस एक बार फिर यूट्यूबर एल्विश यादव से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन उन्‍होंने बीमारी का बहाना बना दिया है. सूत्रों के मुताबिक, एल्विश यादव का कहना है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है इसलिए वो पूछताछ में शामिल नहीं हो सकते हैं. 

इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं कि क्‍या एल्विश यादव सचमुच में बीमार है? ऐसा इसलिए क्‍योंकि करीब 7 घंटे पहले ही एल्विश यादव ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें वह गाड़ी के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं और गाना गुनगुना रहे हैं. वीडियो देखकर कहीं से भी ऐसा नहीं लग रहा कि वह बीमार हैं. 

आरोपी राहुल और एल्विश का हो सकता है आमना-सामना
बीते दिन इस मामले में नोएडा पुलिस को गिरफ्तार 5 आरोपियों की पुलिस कस्टडी मिली. दो दिन की पुलिस कस्टडी में सभी आरोपियों से पूछताछ कर सबूत जुटाने की कोशिश की जाएगी. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान पुलिस आरोपी राहुल और यूट्यूबर एल्विश का आमना सामना भी करवाएगी. 

सामने आया बॉलीवुड सिंगर का नाम 
बता दें कि यूट्यूबर ने पूछताछ के दौरान बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया का नाम लिया है. दरअसल, मंगलवार रात करीब तीन घंटे की पूछताछ के दौरान एल्विश यादव से करीब तीस सवाल किए गए. नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, सांप के साथ वायरल हुए वीडियो को लेकर जब एल्विश से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि फाजिलपुरिया ने सांपों का अरेंजमेंट अपनी शूट के लिए किया था. उसी सेट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. पुलिस सूत्रों की मानें तो एल्विश ने शुरू के सवालों का आराम से जवाब दिया,  लेकिन बाद में गोल-मोल बात करने लगे. बता दें कि फाजिलपुरिया वही सिंगर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड सॉन्ग ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल्ल’ गाया था. यह गाना फिल्म कपूर एंड सन्स में यूज किया गया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की है. इस केस में यूट्यूबर एल्विश यादव भी आरोपी हैं. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. पुलिस को आरोपी राहुल के पास 20ml जहर मिला था.

एल्विश ने दी थी सफाई
मामला सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने कहा था, ''मैं सुबह उठा. मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं. वो अरेस्ट हो गए हैं. मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं. वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है.''मुझे लेकर जो भी बातें की जा रही हैं, उसमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है. आरोपों में मेरा नाम खराब न करें. मैं यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने को तैयार हूं. मैं यूपी पुलिस और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन करना चाहता हूं कि इस चीज में अगर मेरे खिलाफ 1% भी आरोप साबित हुए, तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. मैं सबसे कहना चाहता हूं की प्लीज बिना किसी सबूत के मेरा नाम खराब करने की कोशिश ना करें. मेरा दूर-दूर तक इससे कोई वास्ता नहीं है.''

Noida Weather: दिल्ली-एनसीआर में अचानक मौसम ने ली करवट, दिवाली से पहले प्रदूषण से मिल सकती है राहत

Dhanteras 2023: धनतेरस आज, इस शुभ मुहूर्त में करें खरीदारी पूरे साल बरसेगा धन 

Watch: क्या पुलिस पूछताछ से बचने के लिए एल्विश ने बनाया बहाना, वायरल रील ने खोल दी पोल !

Trending news