close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाजियाबाद: पुलिस-बदमाशों के बीच जोरदार मुठभेड़, एक लाख का ईनामी बदमाश ढेर

 मुठभेड़ में एसटीफ के दो जवान भी घायल हो हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

गाजियाबाद: पुलिस-बदमाशों के बीच जोरदार मुठभेड़, एक लाख का ईनामी बदमाश ढेर
नोएडा पुलिस आरोपी की तलाश लंबे समय से कर रही थी.

गाजियाबाद: उत्‍तर प्रदेश के गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र अंतर्गत पुलिस और बदमाशों के बीच भिड़ंत हुई है. जानकारी के मुताबिक, ये मुठभेड़ बीती रात एसटीएफ की नोएडा यूनिट और गाजियाबाद पुलिस के बीच हुई. मुठभेड़ में एक लाख के इनामी बदमाश के मारे जाने की सूचना है. मुठभेड़ में एसटीफ के दो जवान भी घायल हो हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, थाना साहिबाबाद क्षेत्र अंतर्गत बदमाशों से नोएडा यूनिट और गाजियाबाद पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फाइरिंग शुरू कर दी. पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में किए गए फायर में एक बदमाश को गोली लगी. घायल बदमाश को पुलिस अस्पतला लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

 

मृतक बदमाश की पहचान मेहरबान के रूप में हुई है, जो ग्रेटर नोएडा के थाना जारचा क्षेत्र में हुई 65 लाख रुपये की लूट के मुकदमे का वांछित अपराधी था. पुलिस ने बताया कि मेहरबान पर 1 लाख रुपये का ईनामी था. पुलिस ने बताया कि मृतक बदमाश पर हत्या और लूट के लगभग 30 मुकदमे दर्ज है. मुठभेड़ में एसटीफ के दो जवान भी घायल हो हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.