Love Jihad:एटा के बाजार से गुम लड़की की दिल्ली में हो गई शादी, आरोपी परिवार के 6 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand812255

Love Jihad:एटा के बाजार से गुम लड़की की दिल्ली में हो गई शादी, आरोपी परिवार के 6 गिरफ्तार

मुख्य आरोपी 25 साल के मोहम्मद जावेद सहित उसके परिवार के 11 लोगों के खिलाफ जालेसर थाने में केस दर्ज किया गया, जिसमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं.

एटा लव जेहाद केस के आरोपी

एटा: यूपी में एक बार फिर लव जिहाद का एक केस एटा से आया है. बाजार गई लड़की के घर से लापता होने के बाद जब तक परिवार उसे ढूंढ ही रहा था, इसी बीच आरोपी के पिता के पास लड़की से उसकी शादी और धर्मांतरण की एक चिट्ठी मिली. पीड़ित परिवार ने तुरंत पुलिस में शिकायत की और आरोपी परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया. 
 
17 नवंबर को गायब हुई थी लड़की 

ये मामला एटा के जलेसर थाने का है . यहां एटा की निवासी 21 साल की युवती 17 नवंबर को बाजार से गायब हो गई थी. एक महीने पहले गायब लड़की परिवार वाले ढूंढ रहे थे. जब लड़की नहीं मिली तो उन्होंने 25 नवंबर को एटा कोतवाली नगर में लड़की की गुमशुदगी तहरीर दी थी. 

सब्जी के ठेले से बाइक में लगी थी टक्कर तो गुंडों ने 8वीं के छात्र को मार डाला 

धर्म परिवर्तन के खिलाफ अध्यादेश के तहत मुकदमा 
इसी बीच परिवार को  पता चला कि बेटी की शादी दिल्ली में जाकर हो गई है और उसने धर्मांतरण भी कर लिया है. जिके बाद परिवार ने 366 के साथ उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश के तहत भी केस दर्ज कराया. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़के के पिता को दिल्ली के वकील की चिट्ठी मिली थी, जिसमें लड़की की शादी और धर्म परिवर्तन की बात का जिक्र था. 

'देश की बात हो तो किनारे करें सियासत, AMU है मिनी INDIA इसे बनाए रखें'- PM Modi

आरोपी परिवार के 6 सदस्य जेल में, 5 फरार 
पुलिस ने आरोपी के पूरे परिवार के खिलाफ केस दर्ज कर 6 सदस्यों को जेल भी भेज दिया है. वहीं मुख्य आरोपी युवक सहित पांच अन्य लोग फरार हो गए हैं, जिनके खिलाफ 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. मुख्य आरोपी 25 साल के मोहम्मद जावेद सहित उसके परिवार के 11 लोगों के खिलाफ जालेसर थाने में केस दर्ज किया गया, जिसमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं.

watch live tv

Trending news