आजम को जेल में VIP ट्रीटमेंट!: फैसल लाला ने दर्ज कराए बयान, सौंपी 2 CD और 48 पन्नों के सबूत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand732013

आजम को जेल में VIP ट्रीटमेंट!: फैसल लाला ने दर्ज कराए बयान, सौंपी 2 CD और 48 पन्नों के सबूत

 गुरुवार को लखनऊ में आईजी कारागार को फैसल लाला ने शपथपत्र सहित 2 वीडियो CD और 48 पन्नों के साक्ष्य सौंपे हैं.

फैसल लाला(L) और सपा सांसद आजम खान(R)

लखनऊ: सीतापुर जेल में बंद सपा सांसद आजम खान को कथित तौर पर VIP ट्रीटमेंट दिए जाने के मामले में शिकायतकर्ता फैसल लाला ने अपने बयान दर्ज कर दिए हैं. गुरुवार को लखनऊ में आईजी कारागार को फैसल लाला ने शपथ-पत्र सहित 2 वीडियो CD और 48 पन्नों में सबूत सौंपे हैं.

दरअसल, सोशल एक्टिविस्ट फैसल खान लाला ने लॉकडाउन से पहले उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी सहित गृह मंत्रालय को पत्र के माध्यम से सांसद आजम खान को जेल में वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी. जिस पर संज्ञान लेकर महानिदेशक कारागार ने मामले की जांच आईजी कारागार संजीव त्रिपाठी को सौंपी है.

ये भी पढ़ें: जानिए कौन है फैसल लाला? जिसने आजम खान की नाक में कर रखा है दम

फैसल लाला ने बयान दर्ज कराने के बाद कहा कि मुझे उम्मीद है कि मामले की निष्पक्ष जांच होगी. उन्होंने कहा कि सपा सांसद भी वैसे ही सजा काटें जैसे समाजवादी सरकार में आजम खान के सताए बेकसूर लोग जेल में रहा करते थे.

गौरतलब है कि रामपुर निवासी फैसल लाला और आजम खान के बीच छत्तीस का आंकड़ा रहा है. बताया जाता है कि फैसल लाला को अखिलेश सरकार के दौरान आजम का विरोध करने के लिए कई बार जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. लेकिन फैसल लाला की आवाज कभी नहीं दबी. वो हमेशा आजम का विरोध करते रहे. सपा शासन में ही फैसल लाला आजम के खिलाफ राजभवन में शिकायतों का पुलिंदा लेकर पहुंच गए थे. उन्होंने उत्तर प्रदेश के राज्यपाल रहे रामनाईक को भी आजम खान के खिलाफ कई शिकायती पत्र सौंपे थे.

WATCH LIVE TV:

Trending news