CM योगी की आरती उतार किसान ने लगाई मदद की गुहार, बोला- न्याय नहीं मिला तो अगली बार...
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand694414

CM योगी की आरती उतार किसान ने लगाई मदद की गुहार, बोला- न्याय नहीं मिला तो अगली बार...

वसीम को विश्वास है कि जब उनकी पीड़ा मुख्यमंत्री योगी तक पहुंचेगी तो उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.

 

सीएम योगी की तस्वीर की आरती उतारता परेशान किसान.

शिव कुमार/शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में न्याय न मिलने से परेशान एक किसान ने बेहद अलग ढंग से अपनी आवाज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचाने की कोशिश की है. वसीम नाम के किसान ने अपने खेत में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के सामने हाथ जोड़, पूजा कर न्याय की गुहार लगाई है. वसीम को विश्वास है कि जब उनकी पीड़ा मुख्यमंत्री योगी तक पहुंचेगी तो उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.

थाना रोजा क्षेत्र के हथोड़ा गांव निवासी वसीम अंसारी ने बताया 12 किसानों के खेत के लिए जाने वाले रास्ते पर एक फैक्ट्री मालिक ने दीवार खड़ी कर दी है, जिससे आने-जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. पुलिस प्रशासन से कई बार मदद की गुहार लगाई जा चुकी है, लेकिन न्याय नहीं मिल रहा. वसीम ने बताया कि खेत के रास्ते में दीवार को लेकर विरोध भी किया, लेकिन दबंग फैक्ट्री मालिक और उसके बेटों ने हथियार के दम पर डराया-धमकाया और मारपीट की. जिस पर फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करवाया है. वसीम का आरोप है कि फैक्ट्री मालिक की पहुंच रसूकदार लोगों तक है इसलिए पुलिस भी कार्रवाई से हिचक रही है.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी की पूजा करने के सवाल पर वसीम ने कहा कि कोरोना महामारी के कारण लागू लॉकडाउन के नियमों के चलते वो दूसरे किसानों के साथ धरना-प्रदर्शन नहीं कर सकते, इसलिए शांतिपूर्ण ढंग से सीएम योगी तक अपनी बात पहुंचाने के लिए ऐसा किया. उन्होंने कहा सीएम योगी को जैसे ही किसानों के दर्द का पता चलेगा, तो खेत के लिए जाने वाले रास्ते पर खड़ी दीवार हटा दी जाएगी. न्याय न मिलने की स्थिति में वसीम ने कहा मदद नहीं मिली तो अगली बार लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री आवास के सामने बैठकर योगी आदित्यनाथ की पूजा करूंगा.

Trending news