close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फतेहपुर: हाई स्पीड ट्रेन 'वंदेभारत' पर पथराव करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस का दावा है कि पूछताछ में आरोपी ने ट्रेन पर पत्थबाजी करने की बात स्वीकार की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

फतेहपुर: हाई स्पीड ट्रेन 'वंदेभारत' पर पथराव करने वाला आरोपी गिरफ्तार
गश्त के दौरान जीआरपी ने पुलिस को पकड़ा.

फतेहपुर: देश के हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार किया है. दरअसल, 12 मार्च को कुछ शरारती तत्वों ने वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव किया था. पुलिस का दावा है कि पूछताछ में आरोपी ने ट्रेन पर पत्थबाजी करने की बात स्वीकार की है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

जानकारी के मुताबिक, 12 मार्च को हुए पथराव के बाद से जीआरपी लगातार कॉम्बिंग में लगी हुई थी. इस दौरान जीआरपी को सफलता मिली और एक बार फिर वंदे भारत ट्रेन पर पथराव करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसके एक अन्य साथी की तलाश कर रही है.

फतेहपुर के एसओ जीआरपी आरपी सरोज ने बताया कि वंदे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी की घटना के बाद ट्रेन को सकुशल पास कराने के लिए ट्रैक पर गश्त बढ़ा दी गई थी. इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक खागा कोतवाली के छीमी गांव का चंदन कुमार है. एसओ जीआरपी ने बताया कि चंदन ने पूछताछ में स्वीकारा कि 12 मार्च को उसने वंदे भारत एक्सप्रेस पर पथराव किया था. आज भी वह साथी के साथ ट्रेन में पत्थर फेंकने जा रहा था तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.