बेटी की हत्या करने के बाद थाने पहुंचा पिता, बोला- चरित्रहीन थी, इसलिए गोली मार दी
Advertisement

बेटी की हत्या करने के बाद थाने पहुंचा पिता, बोला- चरित्रहीन थी, इसलिए गोली मार दी

मामला जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव का है. गांव का चन्द्रमोहन यादव थरियांव कस्बे में ही मेडिकल स्टोर चलाता है. 

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस.

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर जिले से एक खबर सामने आई है, जहां एक शख्स अपनी ही बेटी की हत्या करने के बाद असलहा लेकर थाने पहुंच गया. वहां पहुंचकर उसने अपना गुनाह कबूल करते हुए कहा कि बेटी की चरित्रहीनता के चलते गोली मारकर हत्या कर दी. यह सुनकर पुलिसवालों के होश उड़ गए. वहीं इस घटना के बाद से गांव में कोहराम मच गया है.

मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का निर्देश, कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए किए जाएं पुख्ता इंतजाम

क्या है मामला?
मामला जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव का है. गांव का चन्द्रमोहन यादव थरियांव कस्बे में ही मेडिकल स्टोर चलाता है. गुरुवार को चन्द्रमोहन की बेटी स्वाति अपने देवर के साथ मायके पहुंची. शनिवार सुबह चंद्रमोहन ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से स्वाति की कनपटी में सटाकर गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. इसके बाद आरोपी खुद ही असलहा लेकर थाने पहुंच गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया. सूचना मिलते ही  DSP थरियांव भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की कार्रवाई में आगे की कार्रवाई कर रही है. 

इलेक्ट्रिक कार से कर सकेंगे मगरमच्छों का दीदार, पर्यटकों के लिए जल्द खुलेगी क्रोकोडाइल सफारी

चाल-चलन से आ गया तंग तो मार दी गोली
वहीं सेरेंडर करने के बाद आरोपी ने पुलिस को बताया कि बेटी का चाल-चलन ठीक न होने के चलते एक साल पहले उसकी शादी कर दी थी, बावजूद इसके स्वाति की आदतें नहीं सुधरीं. इससे तंग आकर ससुराल वाले दो दिन पहले उसे मायके छोड़ गए थे. बेटी की गलत हरकतों से क्षुब्ध होकर गोली मारकर हत्या कर दी.

झांसी की प्रियंका ने बढ़ाया प्रदेश का मान, मिसेज साउथ एशिया यूनिवर्स का जीता खिताब

वहीं इस मामले पर एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि,"जयसिंहपुर गांव के चन्द्रमोहन यादव ने अपनी 22 वर्षीय बेटी स्वाति की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है."

Viral Video: चिंपैंजी और कछुए ने पेश की दोस्ती की मिसाल, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

Viral Video: अपने बच्चों को बचाने के लिए गिद्ध से भिड़ गई मुर्गी, फिर हुआ ये

WATCH LIVE TV

 

 

 

Trending news