UP में बदमाशों के हौसले बुलंद!,  जौनपुर में महिला पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ छीनी पिस्टल
Advertisement

UP में बदमाशों के हौसले बुलंद!,  जौनपुर में महिला पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ छीनी पिस्टल

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है.

फाइल फोटो

अजीत सिंह/जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. मछलीशहर कोतवाली थाना क्षेत्र में एक विधवा की तहरीर पर पूछताछ करने गई कस्बा इंचार्ज सरिता यादव की दबंगों ने पिस्टल छीन ली और सरकारी गाड़ी को भी पंक्‍चर करने की कोशिश की.  इंचार्ज की तहरीर पर पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही  तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.

दरअसल नगर के सादिगंज मोहल्ला निवासी एक महिला ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने भतीजे द्वारा मारपीट और उनके मकान पर कब्जा करने का आरोप लगाया था. पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी तहरीर के आधार पर कस्बा इंचार्ज मौके पर पहुंची और मामले को लेकर पूछताछ करने लगी. इस दौरान आरोपियों ने कस्बा इंचार्ज की पिस्टल छीन ली. इतना ही नहीं  उनकी वर्दी पर लगा स्टार व होलोग्राम भी फाड़ दिया. इसी बीच एक आरोपित ने सरकारी जीप की हवा निकालते हुए उसे पंक्‍चर करने का प्रयास भी किया.

ये भी पढ़ें : राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने अयोध्या जाएंगे CM योगी

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुअन सिंह ने बताया कि मौके पर  कोतवाली से पुलिस फोर्स को बुलाया गया. जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने बलप्रयोग कर किसी तरह से लोगों को काबू में कर उन्हें गिरफ्तार किया. इसी बीच भीड़ व अंधेरे का फायदा उठाकर एक आरोपित फरार हो गया.

वहीं  आरोपितों की बहन का कहना है कि भाई पुलिस की पिस्टल नहीं छिनी थी सिर्फ पकड़ा था और पिस्टल निकालने से मना कर रहा था. उन्होंने अपने से पिस्टल निकाला था, सिर्फ उनको फंसाया जा रहा है. 

watch live tv:

 

Trending news