फिरोजाबाद: नाबालिग ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो शोहदों ने घर में घुसकर मार दी गोली

छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए इसका जवाब भी दिया. उसकी इस हिम्मत का हर्जाना छात्रा को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. तीनों शोहदे देर रात उसके घर पहुंचे और छात्रा के सर में गोली उतार दी. 

फिरोजाबाद: नाबालिग ने छेड़छाड़ का विरोध किया तो शोहदों ने घर में घुसकर मार दी गोली
सांकेतिक तस्वीर

प्रेमेंद्र कुमार/ फिरोजबाद: यूपी में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर योगी सरकार हर तरह के कदम उठाने को तैयार है, फिर भी प्रदेश के शोहदों को मानो पुलिस का कोई खौफ ही नहीं है. ताजा घटना फिरोजाबाद की है. यहां एक नाबालिग छात्रा की 3 बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. ये तीनों बदमाश उसे स्कूल से आते-जाते छेड़ते थे. शुक्रवार की शाम को जब छात्रा ने बदमाशों की अभद्रता का जवाब देने की कोशिश की तो देर रात उसके घर में घुसकर तीनों आरोपियों ने छात्रा की हत्या कर दी. 

मामला  फिरोजाबाद के थाना रसूलपुर क्षेत्र के प्रेम नगर का है. यहां के डाक बंगला गली नंबर 2 में रहने वाली 12वीं की छात्रा जब स्कूल से लौट रही थी तो रास्ते में खड़े तीन शोहदों ने उस पर अभद्र टिप्पणी की. छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए इसका जवाब भी दिया. उसकी इस हिम्मत का हर्जाना छात्रा को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा. तीनों शोहदे देर रात उसके घर पहुंचे और छात्रा के सर में गोली उतार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग जब छत से नीचे पहुंचे तो छात्रा को मृत पाकर उन्होंने पुलिस को फोन किया. मौके पर पहुंचे एसएसपी ने पिता की तहरीर लेने के बाद जल्दी ही मामले पर कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. पुलिस का कहना है कि वो पूरे मामले की जांच कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करेंगे और न्यायिक कार्रवाई करेंगे. 

2 आरोपी अब हिरासत में
सएसपी फिरोजाबाद ने बताया कि 2  लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है. अब पुलिस तथ्यों की जींच कर रही है ताकी सच्चाई सामने आ सके.

watch live tv