पूर्व बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने किया मायावती को चैलेंज कहा, मेरी पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं,सवाल पर भड़कीं मायावती
Advertisement

पूर्व बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने किया मायावती को चैलेंज कहा, मेरी पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं,सवाल पर भड़कीं मायावती

मऊ की जेल से छूटकर लखनऊ पहुंचे दयाशंकर सिंह अपनी पत्नी के साथ सीधे मीडिया से मुखातिब हुए राजधानी के प्रेस क्लब में आनन-फानन में आयोजित प्रेस वार्ता में दया ने सीधा बसपा सुप्रीमो मायावती और नसीमुद्दीन पर हमला बोला।

पूर्व बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने किया मायावती को चैलेंज कहा, मेरी पत्नी के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं,सवाल पर भड़कीं मायावती

नई दिल्ली: मऊ की जेल से छूटकर लखनऊ पहुंचे दयाशंकर सिंह अपनी पत्नी के साथ सीधे मीडिया से मुखातिब हुए राजधानी के प्रेस क्लब में आनन-फानन में आयोजित प्रेस वार्ता में दया ने सीधा बसपा सुप्रीमो मायावती और नसीमुद्दीन पर हमला बोला।

दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो को खुला चैलेंज किया है। दयाशंकर ने लखनऊ में एलान किया, 'मायावती में अगर दम है तो यूपी में किसी भी सामान्य सीट  से मेरी पत्नी से चुनाव लड़ लें।' खास बात यह कि इस अवसर पर दया ने मायावती को खुली चुनौती देते हुए कहा कि सूबे में कुल 403 विधानसभा सीट हैं। मायावती किसी भी सामान्य सीट से मेरी पत्नी स्वाति के खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। स्वाति निर्दलीय चुनाव जीत कर दिखाएगी।

गौतलब है कि बसपा सुप्रीमो को अपशब्द कहने के बाद जब दयाशंकर सिंह गायब हुए थे तो उनकी ओर से स्वाति ने मोर्चा संभाला था। बीएसपी मेंबर्स के प्रदर्शन के खिलाफ खड़े होते हुए स्वाति ने सीधे मायावती पर निशाना साधा था।

रविवार को लखनऊ पहुंचते ही दयाशंकर ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामअचल यादव पर अपनी पत्नी, बेटी और बहन के खिलाफ अपशब्द बोलने को लेकर कार्रवाई करने की मांग की।

मायावती को अपशब्द कहने के आरोप में दयाशंकर को 29 जुलाई को अरेस्ट किया गया था। दयाशंकर मऊ जेल में थे। दो दिन पहले ही उन्हें लोकल कोर्ट ने जमानत दे दी थी। बता दें कि बसपा कार्यकर्ताओं ने लखनऊ में विरोध के दौरान स्वाति और उनकी बेटी के नाम लेते हुए भद्दे नारे और कमेंट किए थे।

स्वाति ने कहा था कि उनके पति ने कुछ भी किया हो लेकिन इसकी सजा उनकी बेटी को कैसे दी जा सकती है। स्वाति ने अपनी सास के साथ गवर्नर से जाकर मुलाकात की थी और बीएसपी सपोर्टर्स के खिलाफ शिकायत की थी।

स्वाति सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने के चैलेंज पर भड़कीं मायावती

बसपा अध्यक्ष मायावती ने दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह के खिलाफ चुनाव लडऩे के चैलेंज पर भड़क गई हैं। मायावती ने स्वाति सिंह के खिलाफ चुनाव लडऩे के चैलेंज को फालतू का सवाल करार दिया है।

साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे फालतू के सवालों के लिए उनके पास समय नहीं है। वहीं, स्वाति सिंह ने मायावती के इस जवाब पर पलटवार करते हुए कहा कि वह उनके सवालों से भाग रही हैं। 

देखें ये VIDEO--

Trending news