प्रयागराज: एक ही परिवार के 4 लोगों की धारदार हथियार से हत्या, 1 महिला लड़ रही है जिंदगी की जंग
Advertisement

प्रयागराज: एक ही परिवार के 4 लोगों की धारदार हथियार से हत्या, 1 महिला लड़ रही है जिंदगी की जंग

मामला गंगापार के होलागढ़ थाना क्षेत्र में देवापुर गांव का है. जहां शुक्रवार सुबह इस वारदात के बारे में पता चलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. परिवार में कुल 4 लोगों की हत्या हुई है, जिनमें 2 पुरुष और 2 महिलाएं है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारी भी पहुंच गए हैं. 

प्रतीकात्मक फोटो

प्रयागराज: संगमनगरी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ही परिवार के 4 लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. एक महिला घटनास्थल पर मिली, जिसकी हालत गंभीर है. 

मामला गंगापार के होलागढ़ थाना क्षेत्र में देवापुर गांव का है. जहां शुक्रवार सुबह इस वारदात के बारे में पता चलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. परिवार में कुल 4 लोगों की हत्या हुई है, जिनमें 2 पुरुष और 2 महिलाएं है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आला अधिकारी भी पहुंच गए हैं. डॉग स्क्वॉड समेत फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. घटना की जांच पड़ताल की जा रही है. हत्या की वजह फिलहाल साफ नहीं हो सकी है. गांव के लोगों को भी हत्याकांड के बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

गाजियाबाद: Double murder से सनसनी, पिता-पुत्री की गला रेतकर हत्या 

मृतकों में विमलेश पाण्डेय (40) उनकी पुत्री सोमू (22) शिबू (19) और पुत्र प्रिंस (18) का रक्तरंजित हालत में शव मिला है. जबकि घर में एक महिला घटनास्थल पर घायलावस्था में थी, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news