मेरठ में चलती बस में ड्राइवर-कंडक्टर ने किया गैंगरेप, बेहोश होने पर महिला को फेंका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand755137

मेरठ में चलती बस में ड्राइवर-कंडक्टर ने किया गैंगरेप, बेहोश होने पर महिला को फेंका

मेरठ के मेवला पुल के पास बेहोश मिली एक महिला ने बस कंडक्टर और ड्राइवर पर गैंगरेप का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी. बेहोशी की हात में महिला को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है.

सांकेतिक तस्वीर

मेरठ: मेरठ के मेवला पुल के पास बेहोश मिली एक महिला ने बस कंडक्टर और ड्राइवर पर गैंगरेप का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी. बेहोशी की हात में महिला को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला के बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 

बताया जा रहा है एक महिला ब्रह्मपुरी थाना इलाके के मेवला फाटक के पास बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी. मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल में भर्ती करायी. महिला ने अज्ञात बस कंडक्टर और ड्राइवर पर खुद के साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर आरोपियों ने चलती बस में दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया है. 

महिला सरधना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. वह प्रयागराज जाने के लिए बस में चढ़ी थी. महिला का आरोप है कि भैंसाली बस अड्डे पर बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ गैंगरेप किया. आरोपी उसे मेवला फाटक पुल के पास फेंककर फरार हो गए. मामले की जानकारी मिलने के बाद एएसपी कैंट ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित महिला से पूछताछ की. उन्होंने बताया महिला को पूरी तरह से होश नहीं आया है. पूर्ण रूप से होश में आने के बाद उसके बयान लिए जाएंगे. फिलहाल महिला का मेडिकल कराया जा रहा है. 

WATCH LIVE TV 

Trending news