विकास दुबे के पिता ने बेटे के एनकाउंटर को बताया जायज, अंतिम संस्कार में नहीं होंगे शामिल
Advertisement

विकास दुबे के पिता ने बेटे के एनकाउंटर को बताया जायज, अंतिम संस्कार में नहीं होंगे शामिल

पिता राम कुमार दुबे ने कहा कि वह दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के अंतिम संस्कार में नही जाएंगे. विकास दुबे के पिता ने कहा कि यदि सरकार ऐसे अपराधियों पर नकेल नहीं कसेगी तो कानून व्यवस्था कैसे चलेगी? 

यूपी एसटीएफ के साथ हुए एनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे के पिता राम कुमार दुबे (L).

कानपुर: बीते 2 जुलाई की रात कानपुर जिले के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की नृशंस हत्या करने वाले दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को शुक्रवार सुबह यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर में मार गिराया. गैंगस्टर विकास दुबे के पिता राम कुमार दुबे ने जी मीडिया से बातचीत में अपने बेटे के एनकाउंटर को सही ठहराया. विकास दुबे के पिता ने कहा, ''मेरे बेटे का एंकाउंटर कर पुलिस ने सही किया.''

UP STF का बयान: विकास दुबे को जिंदा पकड़ना चाहते थे, उसने गोली चलाने पर किया मजबूर 

पिता राम कुमार दुबे ने कहा कि वह दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के अंतिम संस्कार में नही जाएंगे. विकास दुबे के पिता ने कहा कि यदि सरकार ऐसे अपराधियों पर नकेल नहीं कसेगी तो कानून व्यवस्था कैसे चलेगी? आपको बता दें कि विकास दुबे को 9 जुलाई की दोपहर उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया था. वह 2 जुलाई की रात कानपुर शूटआउट को अंजाम देने के बाद से ही फरार चल रहा था.

विकास दुबे एंड कंपनी के एनकाउंटर से डरकर MP भागा अतीक अहमद का गुर्गा, हुआ गिरफ्तार

यूपी एसटीएफ की टीम विकास को उज्जैन से कानपुर लेकर आ रही थी. यूपी एसटीएफ के मुताबिक कानपुर से 17 किलोमीटर पहले विकास जिस सरकारी गाड़ी में बैठा था वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस मौके का फायदा उठाकर विकास ने एक एसटीएफ जवान की बंदूक छीन ली और भागने लगा. यूपी एसटीएफ के जवानों ने विकास दुबे का पीछा किया. विकास ने एसटीएफ जवान पर फायरिंग शुरू कर दी. यूपी एसटीएफ के जवानों ने जवाबी फायरिंग की जिसमें विकास को गोली लगी और उसकी मौत हो गई.

WATCH LIVE TV

Trending news