गौतमबुद्ध नगर से लगी सीमाओं पर बढ़ाई गई सख्ती, होम डिलिवरी में भी बरती जा रही सावधानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand668638

गौतमबुद्ध नगर से लगी सीमाओं पर बढ़ाई गई सख्ती, होम डिलिवरी में भी बरती जा रही सावधानी

जिले की सीमाओं पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स और पेट्रोलिंग बढ़ाने के लिए कह गया है. साथ ही सीमाओं पर आने-जाने वाले हर व्यक्ति की चेकिंग के सख्त आदेश दिए हैं.

सांकेतिक तस्वीर.

गौतमबुद्ध नगर: कोरोना संकट में अफवाहों की वजह से होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए गौतमबुद्ध नगर जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जिले से लगने वाली सभी सीमाओं की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद करने के निर्देश दिए हैं. जिम्मेदार अधिकारियों को जिले की सीमाओं पर अतिरिक्त पुलिस फोर्स और पेट्रोलिंग बढ़ाने के लिए कह गया है. साथ ही सीमाओं पर आने-जाने वाले हर व्यक्ति की चेकिंग के सख्त आदेश दिए हैं.

मुरादाबाद: स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम पर पत्थरबाजी के मामले में 7 महिलाओं समेत 17 गिरफ्तार

डीएम सुहास एल वाई ने बताया कि कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जिले में कुल 10 लाख लोगों की स्क्रीनिंग की जा चुकी है. अबतक कोरोना वायरस के 80 केस मिले हैं, जिनमें 24 ठीक होकर डिस्चार्ज भी किए जा चुके हैं. सूबे में अभी-भी 56 एक्टिव केस हैं.

गौतमबुद्ध नगर जिले का नाम केंद्र सरकार द्वारा तैयार की गई कोरोना हॉटस्पाट में सूची में है, ऐसे में सबको एक जुट होकर इस संकट से पार पाना है. अगर कोरोना से जंग में सब साथ देंगे तो जल्दी इस बीमारी से पार पा पाएंगे.

हिंडन एयरबेस से उड़े एयरफोर्स के चीता हेलीकॉप्टर की एक्सप्रेस-वे पर करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

दिल्ली में पिज्जा डिलिवरी बॉय से कोरोना संक्रमण फैलने के बाद गौतमबुद्ध नगर में होम डिलिवरी करने वाले लोगों को लेकर सावधानी बरती जा रही हैं. जिलाधिकारी ने बताया कि जरूरी सेवा होने के कारण होम डिलिवरी को चाह कर भी नहीं रोका जा सकता है.

Trending news