Ghaziabad news: जय श्री राम लिखने पर भड़क गई टीचर, सातवीं के छात्र के चेहरे पर....
Advertisement

Ghaziabad news: जय श्री राम लिखने पर भड़क गई टीचर, सातवीं के छात्र के चेहरे पर....

Ghaziabad news: गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके में स्थित होली ट्रिनिटी नाम के मिशनरी स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा सातवीं के छात्र इशांत चौहान ने अपनी डेस्क पर जय श्री राम लिख दिया. जिसके बाद टीचर उस पर भड़क गई और टीचर ने छात्र मुंह पर व्हाइटनर पोत दिया. 

Ghaziabad news: जय श्री राम लिखने पर भड़क गई टीचर, सातवीं के छात्र के चेहरे पर....

Ghaziabad news: गाजियाबाद में एक बार फिर से धार्मिक भेदभाव का मामला सामने आया है.  गाजियाबाद के थाना मसूरी इलाके में स्थित होली ट्रिनिटी नाम के मिशनरी स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा सातवीं के छात्र इशांत चौहान ने अपनी डेस्क पर जय श्री राम लिख दिया. जिसके बाद टीचर उस पर भड़क गई और टीचर ने छात्र मुंह पर व्हाइटनर पोत दिया. इतना ही नहीं शिक्षिका मनीषा मेसी पूरी क्लास के सामने इशांत चौहान की बेइज्जती कर दी.  

घटनाक्रम की सूचना मिलने पर हिंदू संगठन स्कूल पहुंच गए और स्कूल प्रबंधन से पूरे मामले की शिकायत की मामले की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए इसके बाद शिक्षिका मनीषा मेसी ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए परिजनों और स्कूल प्रबंधन से माफी मांग ली. आपको बता दें कि 
हिंदू संगठनों की नाराजगी देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने कार्रवाई करते हुए टीचर मनीषा मेसी को स्कूल से बर्खास्त कर दिया है. 

पुलिस का कहना है कि इस मामले में उन्हें दोनों पक्षों की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई है हालांकि पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे शिक्षिका के माफी मांगने और स्कूल प्रबंधन के कार्रवाई के बाद दोनों पक्षों की तरफ से मामला शांत हो गया.

यह भी पढ़े- Delhi News: महिलाओं के लिए दिल्ली सबसे खतरनाक शहर, NCRB की रिपोर्ट ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Trending news