नैना हत्याकांड: गाजियाबाद पुलिस को कामयाबी, मुख्य आरोपी टिक टॉक स्टार गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी शेर खान उर्फ शेरू अपना ठिकाना बदलने की फिराक में था और हर्ष विहार से पंचशील कॉलोनी जा रहा था, इसी दौरान उसे गिरफ्तार किया गया. 

नैना हत्याकांड: गाजियाबाद पुलिस को कामयाबी, मुख्य आरोपी टिक टॉक स्टार गिरफ्तार
टिक टॉक स्टार को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस.

गाजियाबाद: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हुए नैना हत्याकांड में पुलिस ने टिक टॉक स्टार शेर खान उर्फ शेरू को गिरफ्तार कर लिया है. नैना की 17 जून की शाम चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मुख्य आरोपी शेरखान की निशादेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद करने का भी दावा किया है.

पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी शेर खान उर्फ शेरू अपना ठिकाना बदलने की फिराक में था और हर्ष विहार से पंचशील कॉलोनी जा रहा था, इसी दौरान उसे गिरफ्तार किया गया. आरोपी को संरक्षण देने और गिरफ्तारी से बचाने के आरोप में शेर खान के भाई इमरान व बहनोई रिजवान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में पुलिस ने अबतक कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि, थाना टीला मोड के तुलसी निकेतन इलाके में 17 जून को नैना की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी. घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए SSP कलानिधि नैथानी ने पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन में दो टीमें गठित की थी. साथ ही जनपद की क्राइम ब्रांच को भी अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय किया था. अभियुक्त का साथ देने वाले तीन अभियुक्त आसिक उर्फ आसिज, सलमान उर्फ आलू और आमिर चौधरी को 18 जून को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. वहीं, मुख्य अभियुक्त को आज गिरफ्तार किया गया. उक्त हत्या की घटना के खुलासा और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने पुलिस टीम को 20 हजार का नकद इनाम घोषित किया है.