'फ्लोर 24, डेथ कंफर्म' गाजियाबाद की नामी सोसाइटी में 11वीं के छात्र ने टॉप फ्लोर से कूद कर दी जान
Advertisement

'फ्लोर 24, डेथ कंफर्म' गाजियाबाद की नामी सोसाइटी में 11वीं के छात्र ने टॉप फ्लोर से कूद कर दी जान

Ghaziabad student suicide: इंदिरापुरम इलाके की हाईराइज इलाके की पोश सोसाइटी के 24वें फ्लोर से एक नाबालिग युवक के कूदकर आत्महत्या का मामला सामने आया है. नाबालिक 11वीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है. 

'फ्लोर 24, डेथ कंफर्म' गाजियाबाद की नामी सोसाइटी में 11वीं के छात्र ने टॉप फ्लोर से कूद कर दी जान

गाजियाबाद: गाजियाबाद जिले के थाना इंदिरापुरम इलाके की हाईराइज इलाके की पोश सोसाइटी एटीएस एडवांटेज के 24वें फ्लोर से एक नाबालिग युवक के कूदकर आत्महत्या का मामला सामने आया है. नाबालिक 11वीं कक्षा का छात्र बताया जा रहा है. पुलिस ने मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. 

इंदिरापुरम के नीति खंड 3 में रहने वाला नाबालिग गुरुवार शाम अपने दो दोस्तों के साथ एटीएस एडवांटेज सोसाइटी में रहने वाले अपने दोस्त से मिलने के लिए उसके घर गया था. सभी दोस्तों ने छत पर जाकर आपस में मिलकर फोटो खींची. इसके बाद सोसाइटी में रहने वाला युवक का दोस्त नीचे चला गया. लव नाम का युवक भी अपने दोस्तों से नीचे जाने की बात कह कर उनसे अलग हुआ. तभी कुछ समय बाद उन्हें किसी के नीचे गिरने की यह बात सुनाई दी. इसके बाद उन्होंने देखा कि उनके नाबालिग दोस्त ने नीचे छलांग लगा दी है.

युवक को तत्काल नजदीकी अस्पताल शांति गोपाल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के अनुसार मामला प्रथम दृष्ट्या सुसाइड का लग रहा है. डॉक्टरों की टीम ने युवक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. पुलिस घटना की अन्य साक्ष्यों के साथ मिलान करते हुए जांच कर रही है. 

क्या लिखा सुसाइड नोट में 
पुलिस को छात्रा के पास से मिले सुसाइट नोट मिला है. जिसमें लिखा है कि मुझे डर है कि सुसाइड फेल न हो जाए. फ्लोर 24, डेथ कंफर्म.

क्या बोले एसीपी?
घटना को लेकर एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार ने बतााय कि 11 अप्रैल को रात करीब 8 से 9 बजे के बीच इंदिरापुरम की एक कॉलोनी में लड़ेक द्वारा के छलांग लगाने की सूचना मिली, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की. उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है लेकिन हम अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रहे हैं. 

सऊदी में नौकरी के झांसे में आए बेरोजगार, हजारों किलोमीटर दूर पकड़ा गया जालसाज

देवरिया में लड़कियों पर सरेआम एसिड अटैक, भीड़ भरे गौरी बाजार में मचा बवाल

 

 

 

Trending news