UP Ghazipur Bus Accident: गाजीपुर में भीषण हादसा, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई मिनी बस, 7 लोग जिंदा जले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2151325

UP Ghazipur Bus Accident: गाजीपुर में भीषण हादसा, हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई मिनी बस, 7 लोग जिंदा जले

Ghazipur Bs Fire Accident: गाजीपुर से बहुत ही दुखद घटना की सूचना सामने आई है. इस हादसे में अब तक 7 लोगों की जान जाने की सूचना है. एक मिनी बस में 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार छू जाने से आग लग गई. जाने पूरी घटना के बारे में ......

 

Ghazipur Bus Accident News

Ghazipur: उत्तर प्रदेश के गाजीपूर जनपद से बहुत ही दुखद खबर सामने आई है. गाजीपुर के मरदह क्षेत्र के महाहरधाम के पास बारात की मिनी बस में 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार को छू जाने से आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि देखते ही देखते बस आग का गोला बन गई. आग इतनी भयावह थी कि कोई भी आग बुझाने के लिए बस के करीब जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था. सूचना है कि इस घटना में अब तक 7 लोगों की जान चली गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले का संज्ञान लिया है और अधिकारियों को मौके पर जल्द से जल्द राहत कार्य शुरु करने के निर्देश दिए हैं. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बस में सवार सभी लोग बारात में शामिल होने के लिए गए हुए थे. बस कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि अभी तक घटनास्थल से एक बच्चे को सकुशल बचाया गया है. इस बच्चे की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि बस मऊ के खिरिया से दुल्हन पक्ष को लेकर जा रही थी. बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 लोग सवार थे. डीआईजी वाराणसी ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक 7 लोगों की जान जाने की सूचना है. सभी अधिकारियों के द्वारा अभी मौके पर राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है. 

ये खबर भी पढ़ें- जौनपुर में बड़ा सड़क हादसा, सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत, तीन गंभीर घायल

बताया जा रहा है कि हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने के बाद बस में इतनी तेजी से आग लगी कि किसी को संभलने का मौका नहीं मिल पाया. बस जिसको जहां जगह मिली वहीं से कूद पड़ा, लेकिन कुछ लोग बदकिस्मत रहे और वो आग में पूरी तरह झुलस गए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है और घायलों के समुचित इलाज के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. घटना में मृतकों की संख्या बढ़ने का भी अंदेशा जताया जा रहा है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को पांच - पांच लाख रुपये एवं गंभीर घायलों को पचास हज़ार एवं निःशुल्क उपचार कराये जाने के निर्देश दिये. 

 

Trending news