UP: प्रेमी संग घर से भागी लड़की, वीडियो जारी कर परिजनों से बताया खतरा

प्रेमिका ने अपने प्रेमी और उसके परिजनों पर कार्रवाई ना करने को लेकर पुलिस से गुहार लगाई है.

UP: प्रेमी संग घर से भागी लड़की, वीडियो जारी कर परिजनों से बताया खतरा
युवती का एक वीडियो वायरल

अंकित मित्तल/ मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी और उसके परिजनों पर कार्रवाई ना करने को लेकर पुलिस से गुहार लगाई है. युवती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो पुलिस से कार्रवाई ना करने की बात कह रही है. साथ ही उसने अपने परिवार वालों को आत्महत्या की धमकी भी दी है.

बताया जा रहा है कि कासमपुरा गांव की एक युवती पांच दिन पहले एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग के चलते फरार हो गई थी. परिजनों ने इस संबंध में युवक पर अपहरण का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस थाने में तहरीर दी थी. जिस पर पुलिस ने युवक समेत उसके चार परिजनों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज की थी.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस प्रेमी युगल की तलाश कर ही रही थी कि उसे युवती का एक वायरल वीडियो मिला, जिसमें युवती ने खुद को बालिग बताकर अपनी मर्जी से प्रेमी संग घर से जाने की बात कही है. इसके साथ ही युवती का कहना है कि अगर उसके प्रेमी के परिजनों को किसी भी तरह से परेशान किया गया तो, हम दोनों एक साथ आत्महत्या कर लेंगे. जिसके जिम्मेदार उसके पिता के साथ ही गांव के दो लोग होंगे.

वीडियो में युवती ने बताया कि प्रेमी संग जाने की जानकारी उसके परिजनों के साथ ही अन्य ग्रामीणों को भी थी, लेकिन अब मेरे घरवाले प्रेमी के परिजनों को फांसने के लिए झूठे आरोप लगा रहे हैं.

वहीं एसपी देहात ने बताया कि युवती की तलाश की जा रही है. युवती से पूछताछ के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.