गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में प्रेम प्रसंग का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां के शाहपुर इलाके में गर्लफ्रेंड से मिलने गए युवक को प्रेमिका के घर में जिंदा जला दिया गया. जिससे प्रेमी की मौत हो गई. इस मामले में युवक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्रेमिका और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया था घर 
जानकारी के मुताबिक, चिलुआताल निवासी जय सिंह यादव का अकोलवा कॉलोनी की एक लड़की से प्रेम संबंध था. दोनों ने कुछ समय पहले मंदिर में शादी भी रचा ली थी, लेकिन लड़की के घरवाले को यह रिश्ता मंजूर नहीं था. घटना वाले दिन युवती को पता चला कि उसके घरवाले बाहर जाने वाले है. इस दौरान लड़की ने जय सिंह को अपने घर पर बुला लिया. तभी घरवाले भी आग गए और प्रेमी की पिटाई के बाद आग के हवाले कर दिए. जिससे उसकी मौत हो गई. 


मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा, 4 फेरे लेने के बाद पैसे और गहने लेकर गायब हुई दुल्हन


मरने से पहले युवक ने दर्ज कराया बयान 
पड़ोसियों के मुताबिक, युवक कुछ देर बाद घर से जलता हुआ बाहर निकला, जिसे देख पड़ोसियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. जिसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया,जानकारी के मुताबिक घायल युवक ने अस्पताल में बताया कि प्रेमिका की बहनों ने केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी. 


5 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, आरोपी ने बलात्कार के बाद गला घोंटकर मार डाला


क्या बोली पुलिस?
SP सिटी सोनम कुमार ने बताया कि चिलुआताल इलाके के करीमनगर निवासी जय सिंह ने बिछिया के अकोलवा की रहने वाली रिया उर्फ चंचल से मंदिर में शादी  की थी. कुछ दिन साथ में रहने के बाद  करीब 15 दिन पहले  रिया अपनी मां के पास चली गई.उन्होंने आगे बताया कि 9 अप्रैल की शाम रिया को बुलाने के लिए जयसिंह उसके घर पर गया था. वहां उसकी पिटाई करने के बाद प्रेमिका और उसके घरवालों ने आग के हवाले कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई थी. इस मामले में मां और बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 


किसान के गेहूं काटने के देसी जुगाड़ को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, Combine Harvester से भी तेज चलाता है हाथ!


WATCH LIVE TV