प्रेमी को जान देकर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत! प्रेमिका के बाप ने हत्या कर कुएं में फेंका शव
Advertisement

प्रेमी को जान देकर चुकानी पड़ी प्यार की कीमत! प्रेमिका के बाप ने हत्या कर कुएं में फेंका शव

तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि मूलचंद गांव के लाल सिंह की बेटी से प्यार करता था, जिसे लेकर 15 दिन पहले पंचायत भी बैठी थी. 

फाइल फोटो

मो. तारिक/पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक युवक को प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. आरोप है कि प्रेम प्रसंग से नाराज प्रेमिका के परिवार वालों ने प्रेमी की पहले गला दबाकर हत्या की और फिर शव को कुंए में फेंक दिए. पुलिस ने तीन दिन पहले युवक का शव बरामद किया था, जिसका खुलासा आज हुआ है.

मामला थाना बरखेड़ा क्षेत्र के जिरौनिया गांव का है, जहां 15 जुलाई से मूलचंद नाम का शख्स लापता चल रहा था, जिसकी तलाश में परिवार के साथ-साथ पुलिस भी जुटी हुई थी. लेकिन मूलचंद का काफी दिनों तक कुछ पता नहीं चल पाया, जिसके बाद 22 जुलाई को मूलचंद का शव गांव के ही एक कुंए से मिला. मूलचंद के हाथ और पैर बंधे हुए थे.

ये भी पढ़ें: शाहजहांपुर में पेड़ से लटके मिले प्रेमी जोड़े के शव, शुक्रवार से थे लापता

तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला कि मूलचंद गांव के लाल सिंह की बेटी से प्यार करता था, जिसे लेकर 15 दिन पहले पंचायत भी बैठी थी. जहां मूलचंद ने वादा किया था कि वो अब लाल सिंह की बेटी से नहीं मिलेगा. लेकिन लाल सिंह के सिर पर खून सवार हो गया था और उसने मूलचंद की हत्या की साजिश रच डाली.

एसपी पीलीभीत जय प्रकाश ने बताया कि लाल सिंह ने गांव के पंचमलाल को 50 हजार देकर पहले मूलचंद को बुलाया और फिर अपने एक साथियों के साथ मिलकर उसका गला दबा दिया. शव को ठिकाने लगाने के लिए लाल सिंह ने शव को कुंए में फेंक दिया और सभी फरार हो गए. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, साथ ही फरार चल रहे प्रेमिका के पिता समेत 3 लोगों की तलाश तेज कर दी है.

WATCH LIVE TV:

Trending news