close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भैंस चोरी के बाद आजम खान के खिलाफ बकरी चोरी का मामला दर्ज

पिछले हफ्ते आजम खान के खिलाफ भैंस चोरी का मामला दर्ज किया गया था.

भैंस चोरी के बाद आजम खान के खिलाफ बकरी चोरी का मामला दर्ज

रामपुर: सपा नेता आजम खान (Azam Khan) पिछले कुछ दिनों से कुछ अजीब वजहों से सुर्खियों में हैं. पिछले हफ्ते उनके खिलाफ भैंस चोरी का मामला दर्ज हुआ था. आज उनके खिलाफ बकरी चोरी का मामला दर्ज किया गया है. शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी, सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारुखी और सपा सांसद आजम खान के खिलाफ बकरी, गाय-बछड़ा, और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

यह मामला रामपुर शहर कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता ने आजम खान समेत 8 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया है. शिकायतकर्ता के मुताबिक, इन लोगों ने घोसिखाना इलाके के यतीमखाना में घर तोड़ कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और 3 भैंस,1 गाय और 4 बकरियां चोरी कर ली. पिछले दो हफ्तों में आजम खान के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं. पिछले दिनों उनके खिलाफ दो मामले दर्ज किए गए थे, जिसमें एक मामला भैंस चोरी का था.

पुराना मामला मोहल्ला घोसिखाना के यतीमखाना के लोगों की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया है. उनपर आरोप है कि यतीमखाना की जमीन पर वर्षों से रहने वाले लोगों के घरों पर बुलडोजर चलवा दिया गया था. स्थानीय निवासियों के अनुसार, 15 अक्टूबर, 2016 को सुबह 4:45 पर तत्कालीन सीओ आले हसन, एसओजी धर्मेंद्र, इस्लाम ठेकेदार, फसाहत अली शानू, वीरेंद्र गोयल और 20 अज्ञात लोग आए थे. इन सभी लोगों ने उस जगह आजम खान का स्कूल बनवाने के नाम पर उनके घर पर बुलडोजर चलवा दिया. लोगों ने पालतू भैंस भी ले जाने के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है.