बैखौफ हुए बदमाश, दिनदहाड़े बाजार में गोली मार कर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या
Advertisement

बैखौफ हुए बदमाश, दिनदहाड़े बाजार में गोली मार कर भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

मामला आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर सोठौली गांव है. 

सांकेतिक तस्वीर.

आजमगढ़: आजमगढ़ से एक खबर सामने आई है, जहां बाइक सवार सशस्त्र बदमाशों ने प्रधानी चुनाव की तैयारी कर रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. दिनदहाड़े बाजार में हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. वहीं हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है.

लखनऊ में लव जिहाद: रेप के इरादे से 'अर्जुन' बना सैजी, फिर जबरन निकाह कर 6 साल तक ढाया सितम

क्या है मामला?
मामला आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के गोपालपुर सोठौली गांव है. जहां, गांव के निवासी दिलीप गिरी उर्फ बबलू ( 45 वर्षीय) अपने मित्र व बहादुरपुर गांव के ग्राम प्रधान संतोष राय के साथ गोसाईगंज बाजार आए थे. संतोष राय बाजार में स्थित सैलून पर अपनी दाढ़ी बनवा रहे थे, जबकि दिलीप गिरी दुकान के बाहर रखी कुर्सी पर बैठे थे.

तभी कुछ देर बाद बाइक सवार तीन बदमाश आये और दिलीप पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. हमलावरों ने कई राउंड फायर किये. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर असलहा लहराते हुए बाइक से फरार हो गये.

त्रिवेंद्र कैबिनेट में 27 फैसलों पर बनी सहमति, 15 दिसंबर से खुलेंगे कॉलेज

पुरानी रंजिश के चलते हुई हत्या
बता दें कि मृतक दिलीप गिरी भाजपा पार्टी के कार्यकर्ता रहे हैं और साथ में प्रधानी चुनाव की तैयारी भी कर रहे थे. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही सीओ लालगंज और देवगांव कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच कर कार्रवाई में जुट गई. हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है.

VIDEO: नशेबाज सिपाही का हाई-वोल्टेज ड्रामा, कैसे टल्ली होकर सड़क पर लोटा, देखिए LIVE वीडियो

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि 5 साल पहले हुई एक हत्या के मामले में मृतक आरोपी थे, जो अभी 2 साल पहले ही जेल से छूटकर आए थे. उन्होंने बताया कि इसमें पहले के हत्या के मामले में उनके परिवार के लोगों पर ही दिलीप गिरी की हत्या के आरोप हैं. फिलहाल मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

WATCH LIVE TV

 

Trending news