बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर की लूटपाट, नौकरानी पर अटकी है शक की सुई
Advertisement

बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर की लूटपाट, नौकरानी पर अटकी है शक की सुई

मम्फोर्डगंज इलाके में रहने वाले बुजुर्ग दंपति के सी श्रीवास्तव और उनकी पत्नी ज्योति श्रीवास्तव को बंधक बनाकर अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की. 

मम्फोर्डगंज में सुबह बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर लूट की.

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक खबर सामने आई है, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर सनसनीखेज लूट की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

रोज खाएं मुठ्ठी भर चने, कुछ दिनों में देखिए अपनी सेहत में बदलाव

क्या है मामला?
मामला कर्नलगंज के मम्फोर्डगंज इलाके का है. यहां रहने वाले बुजुर्ग दंपति के सी श्रीवास्तव और उनकी पत्नी ज्योति श्रीवास्तव को बंधक बनाकर अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट की. बदमाश उनके हाथ-पैर बांधकर घर में रखे 31 हजार रुपये नकदी और लाखों रुपये के जेवरात भी उड़ा ले गए. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने दोनों के साथ मारपीट भी की. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी.

अनोखा मामला; 20 की बेटी और 53 की मां बनी दुल्हन, एक ही मंडप में लिए सात फेरे

नौकरानी पर है शक
लूटपाट की हुई इस वारदात पर शुरुआती जांच में नौकरानी पर शक जताया जा रहा है. दरअसल शनिवार सुबह नौकरानी काम करने उनके घर नहीं गई, जिसके चलते पूरी वारदात में उसकी मिलीभगत होने की आशंका है. वहीं मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाकर भी जांच कराई गई.

VIDEO: दुकानदार के नाक के नीचे से चुराया मोबाइल, लेकिन CCTV से नहीं बच पाया

पुलिस से पहले रिश्तेदारों को दी सूचना
इस मामले पर सीओ कर्नलगंज सुधीर कुमार का कहना है कि घटना शनिवार सुबह की है, लेकिन बुजुर्ग दंपति ने घटना की जानकारी पहले पुलिस को न देकर अपने रिश्तेदारों को दी. उन्होंने बताया कि दिन में करीब 11:30 बजे पुलिस को जानकारी मिली. इस मामले में तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले पर हर एंगल से जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

WATCH LIVE TV

 

Trending news