जब हाथ में बेलचा लेकर खुद सफाई में जुटे विधायक राधा मोहनदास, भौचक्के रह गए अधिकारी

पेशे से बाल रोग विशेषज्ञ गोरखपुर नगर विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल हाथ में बेलचा लेकर सफाई में जुट गए, तो अधिकारी और कर्मचारियों ने भी फटाफट सफाई शुरू कर दी. 

जब हाथ में बेलचा लेकर खुद सफाई में जुटे विधायक राधा मोहनदास, भौचक्के रह गए अधिकारी
गोरखपुर नगर भाजपा विधायक डा. राधा मोहनदास अग्रवाल.

गोरखपुर: कभी साफ-सफाई को लेकर अधिकारियों और कर्मचारियों को आईना दिखाते हैं, तो कभी सड़क और नाला निर्माण कार्य की खराब गुणवत्‍ता को लेकर अधिकारियों और कर्मचारियों को सरेआम फटकार लगाने से नहीं हिचकिचाते हैं. गोरखपुर नगर विधायक डा. राधामोहन दास अ‍ग्रवाल अपने काम करने की स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के जन्‍मदिन से एक दिन पूर्व बुधवार को सेवा सप्‍ताह के शुभारम्‍भ के अवसर पर विधायक फर्टिलाइजर कारखाने के पास स्थित मानबेला पहुंचे. यहां उन्‍होंने झुंगिया गेट के पास सफाई अभियान का मोर्चा संभाला.

हाथ में बेलचा लेकर सफाई में जुट गए विधायक आरएमडी
पेशे से बाल रोग विशेषज्ञ गोरखपुर नगर विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल हाथ में बेलचा लेकर सफाई में जुट गए, तो अधिकारी और कर्मचारियों ने भी फटाफट सफाई शुरू कर दी. विधायक ने नाली से निकले सिल्‍ट को एक-एक कर कचरा गाड़ी में डालना शुरू किया. ये देखकर मूकदर्शक बने अधिकारी और कर्मचारी दंग रह गए. विधायक को सफाई करते देख वे भी खुद को काम में जुटाने से नहीं रोक सके. नगर स्‍वास्‍थ्‍य अधिकारी डा. मुकेश रस्‍तोगी भी पीछे नहीं रहे.

योगी सरकार में मंत्री अतुल गर्ग पर भाई ने लगाया संपत्ति कब्जाने का आरोप, PMO में की शिकायत

डा. राधामोहन दास अग्रवाल ने की पीएम मोदी की तारीफ
डा. राधामोहन दास अग्रवाल ने कहा, ''हम सबके लिए गर्व का विषय है. हमारे प्रधानमंत्री देश के सर्वोच्च लोकतांत्रिक नेता हैं, उनकी लोकप्रियता आज भारत को छोड़ दीजिए, पूरी दुनिया में सर्वाधिक है. 17 सितंबर को उनका जन्मदिन है. हमारे लिए वह इसलिए नहीं महत्वूर्पण हैं कि प्रधानमंत्री हैं, बल्कि 2014 से लेकर आज तक जो देश में कर रहे हैं इ​सलिए महत्वपूर्ण हैं. न भूतो, न भविष्यति. आज तक कभी देखने को नहीं मिला था. हमारी भी उम्र बहुत हो गई. 20 साल से मैं विधायक हूं. जनता का इतना विश्वास कोई राजनेता ही  पा सकता है.

गोरखपुर के सबसे पिछड़े क्षेत्र मानबेला में की साफ-सफाई
उन्होंने कहा, ''गरीब, दलित, पिछड़ा वर्ग, कमजोर, महिलाएं, आदिवासी, दलित, वनवासी और मुस्लिम समाज के लोग आज प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को लेकर इतना उत्साहित इतना खुश हैं. हम लोगों ने इतना ही किया कि उनका जन्मदिन पर सप्ताहिक कार्य के रूप में मना रहे हैं. उसी क्रम में आज गोरखपुर के सबसे पिछड़े क्षेत्र मानबेला में सफाई अभियान की शुरुआत की. उसी के उपलक्ष में हमारे नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर रस्तोगी साहब भी झाड़ू उठाकर खुद को रोक नहीं सके. हमारी यही उपलब्धियां हैं, जो व्यक्ति स्वयं अपनी जिम्मेदार समझे, हमें ऐसा ही अधिकारी चाहिए.''

WATCH LIVE TV