गोरखपुर: चोरी और टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 16 गिरफ्तार

अंतर जनपदीय गिरोह का भंडाफोड करते हुए 14 लुटेरों और इन्हें शरण देने वाले 2 स्थानीय अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

गोरखपुर: चोरी और टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 16 गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि गैंग के तीन अभियुक्त अभी भी फरार हैं. जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

गोरखपुर: गोरखपुर (Gorakhpur) में कैंट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने एक अंतर जनपदीय गिरोह का भंडाफोड करते हुए 14 लुटेरों और इन्हें शरण देने वाले 2 स्थानीय अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि ये गैंग मैरिज हॉल, बस स्टेशन सहित बैंकों में जा रहे लोगों को अलग-अलग तरीके से भ्रमित करते थे और चोरी और टप्पेबाजी को अंजाम देते थे.

पुलिस ने बताया कि ये लुटेरे बैंकों के आसपास रहकर रेकी करते थे और झपट्टा मारकर बैंक से पैसा निकालने या जमा करने वाले ग्राहकों से उनका पैसा छीन कर फरार हो जाते थे. पुलिस ने इनके पास से सोने चांदी के जेवरात, नगदी समेत कई औजार भी बरामद किए हैं.

पुलिस ने बताया कि अभियुक्तों ने पूछताछ में गोरखपुर में ही 40 से ज्यादा चोरी और टप्‍पेबाजी की घटनाओं को अंजाम देने की बात कबूली. एसपी सिटी ने बताया कि इनमें से 14 चोर फिरोजाबाद, मैनपुरी और हाथरस के रहने वाले हैं.

पुलिस ने फिरोजाबाद के गौरव, सोनू कुमार, सुरेन्‍द्र, भोलू, मनोज कुमार, हाथरस के बबलू, राजकुमार, राकेश, बबलू, अशोक, हरि, आकाश और गोरखपुर के जटेपुर उत्‍तरी के रहने वाले राजन पाण्‍डेय मिर्जापुर के रहने वाले दीपू उर्फ दीपक को गिरफ्तार किया है. खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि पकड़े गए 16 अभियुक्तों में कुछ अभियुक्त पहले भी चोरी और लूट की घटना में जेल जा चुके हैं. जबकि गैंग के तीन अभियुक्त अभी भी फरार हैं. जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.