सांसद रवि किशन को धमकी देने वालों की जमानत निरस्त, मुंबई की महिला ने 'पत्नी' होने का दावा कर मांगे थे 20 करोड़!
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2381187

सांसद रवि किशन को धमकी देने वालों की जमानत निरस्त, मुंबई की महिला ने 'पत्नी' होने का दावा कर मांगे थे 20 करोड़!

BJP gorakhpur MP ravi kishan: उत्तर प्रदेश से मौजूदा सांसद रवि किशन को धमकी देने वालों की जमानत निरस्त कर दी गई है. आरोपियों ने पैसे कि डिमांड की थी. मुंबई की रहने वाली महिला ने एक्टर के साथ शादी करने का दावा किया था.

Ravi Kishan News

Ravi Kishan:  बीजेपी सांसद और बॉलीवुड के अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) को जान से मारने की धमकी देने, वसूली की डिमांड करने वाले आरोपियों की अग्रिम जमानत रद्द कर दी गई है. विशेष न्यायाधीश भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम विजेश कुमार ने जमानत निरस्त की है. मामले में रविकिशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने एफआईआर दर्ज कराई थी. 

रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी
सांसद रवि किशन को रेप के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर रंगदारी मांगने के मामला में आरोपी अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर,उसकी बेटी शिनोवा और पति राजेश प्रेमनाथ सोनी की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज़ हो गई है. मामले में रविकिशन की पत्नी प्रीति शुक्ला (Preeti Shukla) ने FIR दर्ज कराई थी. लोकसभा चुनाव के दौरान अपर्णा ने प्रेस कांफ्रेंस कर रवि किशन पर आरोप लगाए थे. प्रीति ने अपर्णा सोनी पर 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज कराया था.

हजरतगंज थाने में एफआईआर
गोरखपुर के सांसद रवि किशन की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला और उसके परिवार समेत छह लोगों पर हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई थी.  रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला की तहरीर पर एफआईआर लिखी गई है. आरोप था कि आरोपियों ने अंडरवर्ल्ड डॉन से कनेक्शन बता 20 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर सांसद को रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी.

महिला ने रवि किशन को बताया था अपना पति
बता दें कि, 15 अप्रैल को मुंबई की रहने वाली अपर्णा ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि, सांसद रवि किशन उसके पति हैं और दोनों की एक बेटी भी है. लेकिन अब रवि किशन उनसे कोई रिश्ता नहीं रखते. साल 1996 में परिवार और दोस्तों के सामने मुंबई में रवि किशन से उसकी शादी हुई थी. हालांकि उसने शादी की कोई फोटो नहीं दिखाई थी. उस महिला का कहना था कि शादी में बहुत कम लोग थे. उन्होंने कहा था कि वो अपनी बेटी को उसका हक दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रही है. वहीं रवि किशन की बेटी होने का दावा कर रही शेनेवा ने बताया कि रवि किशन घर पर ज्यादा समय के लिए नहीं रुकते थे.  अपर्णा ठाकुर ने कहा था कि उसे अपनी बेटी का हक पाने के लिए कोर्ट का रुख करना पड़ेगा तो वो भी करेंगी.

UP Bypoll 2024: फूलपुर ने बिछाए सपा-कांग्रेस की दोस्ती में कांटे, यूपी विधानसभा उपचुनाव में सीटों की साझेदारी पर संग्राम

 

Trending news