ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर: बिजनेसमैन कपल के सिर पर पीतल की मूर्ति से हमला कर हत्या
Advertisement

ग्रेटर नोएडा डबल मर्डर: बिजनेसमैन कपल के सिर पर पीतल की मूर्ति से हमला कर हत्या

 फॉरेंसिक टीम जांच में दंपति की हत्या फ्लैट में अंदर रखे पीतल की मूर्ति से सिर पर वार करने से की गई, जिससे दोनों की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस सोसायटी के सीसीटीवी की छानबीन चल रही है.

फाइल फोटो.

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित चेरी सोसाइटी में रहने वाले ज्वैलरी बिजनेसमैन पति-पत्नी की हत्या कर दी गई. बुधवार दोपहर दोनों के शव लहूलुहान अवस्था में फ्लैट में मिले. पुलिस फॉरेंसिक टीम की जांच में दंपति की हत्या फ्लैट में अंदर रखे पीतल की मूर्ति से सिर पर वार करने से की गई, जिससे दोनों की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस सोसायटी के सीसीटीवी की छानबीन चल रही है.

ज्वैलरी का था बिजनेस
मृतक विनय गुप्ता और नेहा गुप्ता मूल रूप से सहारनपुर के रहने वाले थे. उनका ज्वैलरी का बिजनेस था. बुधवार दोपहर फ्लैट का दरवाजा खुला था, इसलिए लोगों ने झांककर देखा तो दोनों खून से लथपथ मृत मिले. सोसाइटी वालों ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया. मृतक दंपति के दो बेटे हैं जिनमें एक विदेश में रहता है जबकि दूसरा बेटा माता-पिता से अलग रह रहा है. बताया जा रहा है कि परिवार पर दस करोड़ की देनदारी थी.

यह भी पढ़ें - अतीक और मुख्तार तो कानूनी लड़ाई में मात खा गए थे लेकिन जानिए इस बाहुबली ने ध्वस्तीकरण से

 

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मंगलवार की रात फ्लैट में घुसकर बदमाशों ने घर में रखी मूर्तियों से दंपती के सिर पर हमला किया. जिससे दोनों की मौत हो गई. हालांकि अभी हत्या का कारण पता नहीं चल सका है.

जल्द गिरफ्तार होंगे हत्यारे
जॉइंट पुलिस कमिश्नर लवकुमार ने बताया कि, सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे की भी सघनता से जांच की जा रही है. ताकि जानकारी उपलब्ध की जा सके कि हत्यारोपी कौन हैं? बताया जा रहा है कि मृतक के दो बेटे हैं जिनमें से एक बेटा अमेरिका में है जबकि दूसरा नोएडा की एक सोसाइटी में रहता है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा.

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news