MP के पूर्व CM कमलनाथ के चचेरे भाई-भाभी हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

MP के पूर्व CM कमलनाथ के चचेरे भाई-भाभी हत्याकांड का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 में हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई-भाभी हत्याकांड के दो हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

मध्यप्रदेश पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ(L), चचेरे भाई-भाभी जिनकी हत्या हो गई(R).

गौतमबुद्धनगर: ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 में हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई-भाभी हत्याकांड के दो हत्यारोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने रविवार शाम को एक हत्यारे को गिरफ्तार किया था. पकड़े गए बदमाश से मिली जानकारी पर पुलिस ने अन्य बदमाशों की घेराबंदी कर दी. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग भी की.  पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी, जबकि दो मौके से भागने में कामयाब हो गए. फरार बदमाशों की पुलिस तलाश कर रही है. 

पकडे गये घायल बदमाश ने अपना नाम विशन सिंह भदौरिया पुत्र लल्लू सिंह भदौरिया निवासी सैनिक कालोनी पिंटू पार्क गोला का मंदिर भिंड ग्वालियर मध्य प्रदेश बताया. मौके से फरार हुए साथियों के नाम इसने रोहित पुत्र रामवीर बाल्मिकी निवासी दातो की नगलिया इग्लास अलीगढ, सुभाष पुत्र रामाधार अहिरवार निवासी नरवारा थाना अजनर जिला महोबा बताए. घटना में कुल 4 आरोपी शामिल थे जिन्होने लूट के उद्देश्य से घटना को अंजाम दिया था. पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस ने एक बाइक, एक तमंचा, कारतूस और बाकी सामान बरामद किया है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है. 

क्या है पूरा मामला
ये वारदात ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 कोतवाली इलाके में अल्फा-टू सेक्टर हुई. जहां पर वृद्ध दंपति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. शुक्रवार सुबह लोगों ने जब बेसमेंट में शव देखा तो पुलिस को सूचना दी गई. हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए.

पुलिस ने घटना से स्थल से इकट्ठा किए साक्ष्य
सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए-वारदात से साक्ष्यों को अपने कब्जे में लेकर दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. डीएसपी ने बताया कि नरेंद्र नाथ (70) और सुमननाथ (65) दोनों पति-पत्नी थे. डीसीपी ने शक जताया था कि बाहर से आए लोगों द्वारा डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है. 

WATCH LIVE TV

Trending news