VIDEO: सड़क पर हंगामा इसलिए बरपा...क्योंकि यहां 'नेता जी' का चालान कटा

Haldwani: बीजेपी नेता पार्टी के एक नेता की पत्नी का हाल-चाल लेने गए थे. आरोप है कि अस्पताल के अंदर पार्किंग फुल थी. इसी वजह सड़क के किनारे कार खड़ी की थी, फिर भी सीपीयू ने चालान कर लिया.

VIDEO: सड़क पर हंगामा इसलिए बरपा...क्योंकि यहां 'नेता जी' का चालान कटा
इस हंगामे के कारण सड़क पर लंबा जाम लग गया.

हल्द्वानी: नए ट्रैफिक नियमों (New Traffic Rules) ने लोगों की नींद गायब कर रखी है. खबर हल्द्वानी (Haldwani) से है, जहां बीजेपी नगर अध्यक्ष विजय मनराल की कार का चालान कटने पर हंगामा खड़ा हो गया. हंगामा के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया. मामला मुखानी रोड का है. 

वीडियो देखें

दरअसल, मुखानी चौराहे के पास एक निजी अस्पताल के सामने शुक्रवार (13 सितंबर) शाम खड़ी बीजेपी नगर अध्यक्ष विजय मनराल की कार का सिटी पेट्रोलिंह यूनिट (सीपीयू) ने चस्पा चालान कर, जिसके बाद बीजेपी नेता अनिल कपूर डब्बू समेत कई बीजेपी नेता सीपीयू से उलझ गए. सीपीयू प्रभारी ने काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं था. इस हंगामे के कारण लोगों को काफी दिक्कतों की सामना करना पड़ा.

लाइव टीवी देखें

दरअसल, बीजेपी नेता पार्टी के एक नेता की पत्नी का हाल-चाल लेने गए थे. आरोप है कि अस्पताल के अंदर पार्किंग फुल थी. इसी वजह सड़क के किनारे कार खड़ी की थी, फिर भी सीपीयू ने चालान कर लिया. सीपीयू ने बताया कि कार सफेद लाइन से अंदर खड़ी थी. बीजेपी नेता के अलावा सड़क पर खड़े अन्य वाहनों का भी चालान किया गया है. 

अब सवाल ये है कि नियम कानून सबके लिए हैं, तो नेता जी और उनके समर्थकों को इतना गुस्सा क्यों आ रहा है?