हापुड़: मामूली विवाद में फावड़े से काटा गला, बेखौफ हत्यारा हुआ फरार

हापुड़ के गांव सलाई निवासी मुशाहिद अपनी बहन और भतीजी की शादी के लिए सामान खरीदकर हापुड़ से गांव लौट रहा था. उसी वक्त गांव से बाहर पप्पू नाम के युवक ने उसकी बाइक को रोक लिया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई. बात जब बढ़ती गई तो पप्पू ने फावड़ा उठा कर मुशाहिद के सर में मार दिया

हापुड़: मामूली विवाद में फावड़े से काटा गला, बेखौफ हत्यारा हुआ फरार
प्रतीकात्मक फोटो

मोहम्मद ताहिर/हापुड़: जिले के थाना देहात इलाके में दिन-दहाड़े हुई हत्या को लेकर हड़कंप मच गया. मामूली से विवाद को लेकर पप्पू नाम के दबंग को लेकर सर में फावड़ा मारकर मुशाहिद नाम के युवक को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं बेखौफ आरोपी हत्या के बाद मौके से फरार हो गया. हत्या की सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की जांच और आरोपी को जल्द पकड़ने की बात कह रही है. 

मामूली कहासुनी के दौरान हुई हत्या 
हापुड़ के गांव सलाई निवासी मुशाहिद अपनी बहन और भतीजी की शादी के लिए सामान खरीदकर हापुड़ से गांव लौट रहा था. उसी वक्त गांव से बाहर पप्पू नाम के युवक ने उसकी बाइक को रोक लिया. इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई. बात जब बढ़ती गई तो पप्पू ने फावड़ा उठा कर मुशाहिद के सर में मार दिया. मुशाहिद की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या करने के बाद आरोपी पप्पू वहां से फरार हो गया.

इसे भी पढ़िए: गोंडा से दुल्हन लेने निकली बारात विदाई के बाद पहुंची कानपुर के अस्पताल 

शादी वाले घर में छाया मातम 
सलाई गांव के ग्राम प्रधान ने बताया कि कुछ दिन पहले मृतक मुशाहिद की बाइक टकराने को लेकर भी पप्पू से विवाद हुआ था. पुलिस मामले में हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है और आरोपी को जल्द पकड़ने की बात कह रही है. दूसरी तरफ दो-दो शादियों वाले घर में हत्या के बाद माहौल बदल गया है. घर के अलावा गांव में भी मातम और दहशत छाई हुई है. 

WATCH LIVE TV