गोंडा से दुल्हन लेने निकली बारात विदाई के बाद पहुंची कानपुर के अस्पताल
Advertisement

गोंडा से दुल्हन लेने निकली बारात विदाई के बाद पहुंची कानपुर के अस्पताल

बुधवार तड़के दुल्हन को विदा कराकर बारातियों से भरी बस गोंडा जा रही थी. इसी बीच गुरसहायगंज कोतवाली के पास जीटी रोड पर बस की सामने से आ रही ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर के बाद दुल्हन समेत बस में मौजूद 12 लोगों को गंभीर चोट आई. 

प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर: बुधवार तड़के कानपुर के जीटी रोड पर एक भीषण हादसा हो गया. हादसे में 12 लोग जख्मी हो गए, जिनमें 4 की हालत गंभीर है. गंभीर रूप से जख्मी लोगों को कानपुर अस्पताल रेफर किया गया है. 

बस में दुल्हन विदा कर ले जा रही थी बारात 
जीटी रोड पर हुए हादसे में बारातियों से भरी बस सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई थी. बस में सवार परिवार गोंडा जिले के रहने वाले परशुराम का था. वे मंगलवार को खुर्जा जिले में बेटे की बारात लेकर गए थे. बुधवार तड़के दुल्हन को विदा कराकर बारातियों से भरी बस गोंडा जा रही थी. इसी बीच गुरसहायगंज कोतवाली के पास जीटी रोड पर बस की सामने से आ रही ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर के बाद दुल्हन समेत बस में मौजूद 12 लोगों को गंभीर चोट आई. 

इसे भी पढ़िए: यूपी के प्रयागराज तक पहुंचा टिड्डी दल, ग्रामीणों और किसानों में दहशत 

पुलिस ने पहुंचाया घायलों को अस्पताल 
हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया और भर्ती कराया. यहां से 4 गम्भीर रूप से घायलों को कानपुर के लिये रेफर कर दिया गया. दुल्हन समेत अन्य 8 बारातियों का इलाज जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news