प्यार में असफल होने पर प्रेमी ने दी जान, खबर मिलते ही प्रेमिका भी फंदे से झूली, जानें पूरा मामला
Advertisement

प्यार में असफल होने पर प्रेमी ने दी जान, खबर मिलते ही प्रेमिका भी फंदे से झूली, जानें पूरा मामला

मृतक युवक का गांव की युवती से प्रेम संबंध था और प्यार में असफल रहने पर प्रेमी युगल द्वारा फांसी लगाने की आशंका है, जिसमें प्रेमी की मौत हो गई जबकि प्रेमिका जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

प्यार में असफल होने पर प्रेमी ने दी जान, खबर मिलते ही प्रेमिका भी फंदे से झूली, जानें पूरा मामला

आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रेम प्रसंग के चलते एक विवाहित युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. प्रेमी की मौत की खबर के बाद उसके गांव की रहने वाली एक युवती ने भी अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की कोशिश की. जिसे उसके परिवार के लोगों ने गंभीर हालत में अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है. फिलहाल पुलिस ने प्रेमी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.मृतक युवक का गांव की युवती से प्रेम संबंध था और प्यार में असफल रहने पर प्रेमी युगल द्वारा फांसी लगाने की आशंका है, जिसमें प्रेमी की मौत हो गई जबकि प्रेमिका जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

पहले कीटनाशक का किया सेवन 
जिले के हरपालपुर थाने के सिरसा गांव मातम में डूबा हुआ है. यहां का निवासी 22 वर्षीय सर्वेश का शव गांव से कुछ दूर पर एक गन्ने के खेत में पेड़ से लटकता हुआ मिला. सर्वेश ने मरने से पहले कीटनाशक पीने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी जैसे ही परिवार वालों को हुई तो परिवार में कोहराम मच गया. उसी दौरान गांव की भी एक 18 साल की युवती ने सर्वेश के मौत की खबर सुनने के बाद अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जिसे परिवार के लोगों ने गंभीर स्थिति में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

दो महीने पहले हुई थी शादी 
सर्वेश की शादी 2 महीने पहले हुई थी जबकि वह अपने गांव की रहने वाली प्रेमिका से शादी करना चाहता था, लेकिन घरवालों को शादी से एतराज था और उन्होंने सर्वेश की शादी दूसरी जगह कर दी थी. इसी बात को लेकर पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रसंग में असफल रहने पर पहले सर्वेश ने फांसी लगाकर खुदकुशी की उसके बाद उसी गांव की रहने वाली उसकी प्रेमिका फांसी के फंदे पर झूल गई. पुलिस ने सर्वेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

WATCH LIVE TV

Trending news