close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बंद हो जाएगा सलमान खान का Big Boss, शो को लेकर अखाड़ा परिषद ने की मांग...

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) को लेकर छिड़ा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. शो के कंटेट पर कई संगठन आपत्ति जता चुके हैं, साथ ही इसे बंद करने की मांग की जा रही है.

बंद हो जाएगा सलमान खान का Big Boss, शो को लेकर अखाड़ा परिषद ने की मांग...
फाइल फोटो

हरिद्वार: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Big Boss 13) को लेकर छिड़ा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. शो के कंटेट पर कई संगठन आपत्ति जता चुके हैं, साथ ही इसे बंद करने की मांग की जा रही है. करणी सेना (Karni Sena) के बाद अब अखाड़ा परिषद (Akhara Parishad) ने भी बिग बॉस (Big Boss 13) को लेकर विरोध जताना शुरू कर दिया है. बता दें कि करणी सेना भी बिग बॉस को तुरंत बंद करने की मांग कर रही है. करणी सेना का कहना है कि ये शो कल्चर के खिलाफ है.

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी (Narendra Giri) और महामंत्री हरिगिरि महाराज (Harigiri Maharaj) ने चर्चित शो बिग बॉस (Big Boss 13) का विरोध किया है. अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद (Akhil Bharatiya Akhara Parishad) के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी (Narendra Giri) ने कहा कि ऐसे कार्यक्रमों से सनातन परंपरा और भारतीय संस्कृति बदनाम होती है, इसीलिए मैं आयोजकों से बिग बॉस को बंद करने की मांग करता हूं.

'बिग बॉस 13' बंद कराने की मांग का हुआ तत्काल असर, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

नरेंद्र गिरी महाराज ने आयोजकों के साथ-साथ अभिनेता सलमान खान को भी हिदायत दी. उन्होंने कहा कि अगर सलमान खान को बिग बॉस में दिखाना है, तो उन मौलवियों को दिखाओ जो बड़ी बड़ी दाढ़ी रखकर कुकृत्य करते हैं. वहीं अखाड़ा परिषद के महामंत्री हरि गिरि महाराज ने भी विरोध जताते हुए कहा कि बिग बॉस जैसे सीरियलों को प्रसारित नहीं करना चाहिए. ऐसे कार्यक्रमों से हिंदू संस्कृति खराब होती है. इसी के साथ उन्होंने कार्यक्रम को प्रसारित करने की अनुमति देने वालों के खिलाफ जांच की मांग भी की.