हरिद्वार: दिल्ली में रविदास मंदिर तोड़े जाने के विरोध में धरने पर बैठे हरीश रावत
Advertisement

हरिद्वार: दिल्ली में रविदास मंदिर तोड़े जाने के विरोध में धरने पर बैठे हरीश रावत

विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में अपने खिलाफ चल रही सीबीआई जांच पर बोलते हुए हरीश रावत ने कहा कि वह अपना काम कर रही है और हम अपना काम कर रहे हैं.

फाइल फोटो

हरिद्वार: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हरीश रावत ने गुरुवार को हर की पैड़ी पर रविदास मंदिर के पास उपवास रखकर धरना प्रदर्शन किया. हरिद्वार पहुंचे हरीश रावत ने सबसे पहले रविदास मंदिर में माथा टेका. उसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ वह रविदास मंदिर के पास उपवास पर बैठ गए. 

इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की. इस मौके पर हरीश रावत ने कहा कि दिल्ली में 500 वर्ष पुराना ऐतिहासिक रविदास जी के मंदिर को तोड़ दिया गया है. यह कार्रवाई न्यायालय के आदेश पर हुई है. हमारा कहना है कि अगर केंद्र सरकार न्यायालय के सामने दमदार पैरवी करती तो उस मंदिर को टूटने से बचाया जा सकता था. केंद्र सरकार ने यह एक बड़ी अपराधिक लापरवाही की है. जिसके विरोध में आज वह यहां उपवास पर बैठे हैं.

विधायकों की खरीद फरोख्त मामले में अपने खिलाफ चल रही सीबीआई जांच पर बोलते हुए हरीश रावत ने कहा कि वह अपना काम कर रही है और हम अपना काम कर रहे हैं. हम पूरी तरह से सीबीआई का सहयोग करेंगे. उन्होंने कहा कि वह न्यायालय की शरण में जाएंगे. उन्हें न्यायालय पर पूरा विश्वास है. उन्हें पहले भी न्याय मिला था और इस बार भी सत्य की ही जीत होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं हर समय तैयार हूं जहां जाओ मुझे ले जाइए.

Trending news