Haridwar news: होटल में आग लगने से मची अफरा तफरी, चार लोगों को कांच तोड़कर किया गया रेस्क्यू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2102676

Haridwar news: होटल में आग लगने से मची अफरा तफरी, चार लोगों को कांच तोड़कर किया गया रेस्क्यू

Haridwar Fire: हरिद्वार दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग एक हॉटल में आग लगने की खबर सामने आ रही है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और अग्निशमन विभाग की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. 

Haridwar Fire In Hotel

Haridwar Fire In Hotel: हरिद्वार दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर ऋषिकुल तिराहे के पास स्थित होटल संगम में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है. आचानक हॉटल में आग लगने से हॉटल के अंदर अफरा तफरी मच गई. आग लगने की सूचना जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर अग्निशमन विभाग की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. इस दौरान होटल में मौजूद 4 लोगों को शीशा तोड़कर रेस्क्यू किया गया. मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने अग्निकांड की जांच शुरू कर दी है. प्रथम दृष्टया में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है.

आग लगने की सूचना पर अग्निशमन विभाग के मुख्य अग्निशमन अधिकारी अभिनव त्यागी मय फोर्स मौके पर पहुंचे है. मौके पर पहुंच कर उन्होंने घटनास्थल का मुयाना किया. मुख्य अग्निशमन अधिकारी अभिनव त्यागी ने बताया कि मौके पर पहुंचकर टीम ने चार युवकों को सकुशल रेस्क्यू कर लिया है. घटनास्थल का मुयाना किया जा रहा है. लापरवाही मिलने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.
 
यह भी पढे़- हल्द्वानी हिंसा में घायल पुलिसकर्मियों ने बताया-कैसे मौत के घेरे से जान बचाकर निकले, सीएम धामी ने पूछा हालचाल

Trending news