Haldwani News: उत्तराखंड जा रहे टूरिस्ट सावधान, चुनावी मौसम में गायब हुईं बसें-टैक्सी, शादी वाले भी परेशान
Advertisement

Haldwani News: उत्तराखंड जा रहे टूरिस्ट सावधान, चुनावी मौसम में गायब हुईं बसें-टैक्सी, शादी वाले भी परेशान

Haldwani News: यदि आप अभी उत्तराखंड भ्रमण करने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है. आगामी 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के चलते निर्वाचन आयोग ने अपने कर्मचारियों के आवागमन और जरूरी सामान भेजने के लिए परिवहन विभाग और टैक्सी यूनियन हल्द्वानी से करीब 250 टैक्सी और 300 से अधिक बसों का अधिग्रहण किया है.

 

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: उत्तराखंड में आगामी 19 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के चलते 17अप्रैल से लेकर 20 अप्रैल तक आम जनता को आवाजाही के लिए टैक्सी और बसों की दिक्कत हो सकती है. निर्वाचन आयोग के अनुसार जिले के दूरस्थ क्षेत्र के लिए पोलिंग पार्टियां 17 अप्रैल से ही रवाना हो जाएंगी. जिसको देखते हुए जिला निर्वाचन आयोग ने करीब 250 टैक्सी और 300 से अधिक बसों का अधिग्रहण किया है.

आज से MB ग्राउंड में हो गई हैं खड़ी गाड़ियां 
जिला निर्वाचन आयोग के आदेश पर अधिकतर टैक्सी और बसें आज से ही MB ग्राउंड में खड़ी हो गईं हैं, जो कल सुबह से पोलिंग पार्टियों को लेकर रवाना हो जाएंगी. टैक्सी यूनियन हल्द्वानी के पदाधिकारियों का कहना है की 20 अप्रैल तक यात्रियों को थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है. इसके अलावा हल्द्वानी से पहाडों की ओर जाने वाली बसें भी आम जनता को उपलब्ध नहीं हो सकेंगी. इसी के साथ टैक्सी और पशु के निर्वाचन कार्य में लगे होने की वजह से शादी-विवाह के कार्यक्रमों पर भी इसका असर देखा जा रहा है.

आरटीओ हल्द्वानी ने बताया
आरटीओ हल्द्वानी के मुताबिक जिला निर्वाचन आयोग द्वारा चुनावों के काम के लिए 300 से अधिक बसें और 250 से अधिक टैक्सियों का अधिग्रहण किया है. क्योंकि पोलिंग पार्टियों का आवागमन कल सुबह 8:00 बजे से शुरू होना है तो लिहाजा आज से ही सभी टैक्सी और बसें अपनी नियत स्थान पर खड़ी होनी शुरू हो गईं हैं.

 

और पढ़ें  -  संकट में चारधाम यात्रा का अहम पड़ाव, जोशीमठ जैसी मुश्किल झेल रहे इस कस्बे के घरों पर रेड क्रॉस  

और पढ़ें  -  कांग्रेस प्रत्याशी को झटका, बीजेपी उम्मीदवार अनिल बलूनी की शिकायत पर EC का एक्शन

 

 

Trending news