2022 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार लाकर प्रायश्चित करूंगा मैं- हरीश रावत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand714068

2022 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार लाकर प्रायश्चित करूंगा मैं- हरीश रावत

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत पर पलटवार किया है. हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत रामलीला में दशरथ का पाठ करते हैं, लेकिन संवाद रावण वाले हो जाते हैं, वो चाहते हैं कि मैं प्रायश्चित करूं.

2022 में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार लाकर प्रायश्चित करूंगा मैं- हरीश रावत

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत पर पलटवार किया है. हरीश रावत ने कहा कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत रामलीला में दशरथ का पाठ करते हैं, लेकिन संवाद रावण वाले हो जाते हैं, वो चाहते हैं कि मैं प्रायश्चित करूं. तो 2022 में मैं कांग्रेस की सरकार लाकर प्रायश्चित करूंगा.

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि मेरी कुछ कमियां रह गईं, जिसके बाद उत्तराखंड में कुछ भी काम न करने वाली सरकार आयी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए हरीश रावत ने कहा कि रामपुर तिराहा कांड में कौन दोषी है? इस विषय में मुझसे पूछने की बजाए उस समय के सतपाल महाराज का बयान जरा पढ़ लीजिए और अगर बयान न मिले तो इतना जरा याद कर लीजिएगा की रामपुर तिराहा कांड का एक अभियुक्त आपके किस नेता का जो सीएम भी रहे केंद्र में मंत्री भी रहे का, प्राइवेट सेक्रेट्री था.

उत्तराखंड: कोरोना से जंग के बीच CM रावत का 'हर रविवार 15 मिनट डेंगू पर वार' अभियान

पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि जिस दिन आप इस सत्य को खोज लोगे, रामपुर तिराहा कांड में भाजपा की भूमिका के लिए आपके पास माफी मांगने के अलावा और कोई रास्ता नहीं रहेगा. हरीश रावत ने कहा कि मैं अपने कार्यकाल में जमरानी को नेशनल प्रोजेक्ट के रूप में राज्य को देकर गया. जबकि आपके नामराशि नेता ने एचएमटी को बंद करवाया. यही नहीं पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि बस्ता बड़ा है आपकी पार्टी के नेताओं के कुछ ना करने का, तो इसलिए जितना खुलवाओगे उतना खुलता जाएगा. बेहतर यह है कि गंगा को स्केप चैनल का निर्णय उस वक्त जनहित को देख कर लिया गया था, और अब मौजूदा वक्त में जनभावनाओ को देखते हुए इसे रद्द करवाइए.

 दरअसल, हरिद्वार में गंगा की हर की पैड़ी को जोड़ने वाली धारा को नहर घोषित करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने खेद व्यक्त किया था. जिस पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री रावत और कांग्रेस पार्टी जनता के पुराने अपराधी हैं. इनके पास माफी मांगने को लंबी फेहरिस्त है.

Trending news