close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमरोहा: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर खड़ा किया बखेड़ा, हुईं गिरफ्तार

अमरोहा पुलिस में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया. पुलिस ने उस पर धारा 151 में चलान करने के बाद हसीन जहां को एसडीएम कोर्ट लेकर पहुंची है. 

अमरोहा: क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी ने फिर खड़ा किया बखेड़ा, हुईं गिरफ्तार
हसीन जहां ने मीडिया से मदद की गुहार भी लगाई.

नई दिल्ली/अमरोहा: देश में जहां आज चौथे चरण का लोकसभा चुनाव का पारा गर्म हैं. वहीं, उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भी रविवार देर रात से हाई प्रोफाइल ड्रामा चल रहा हैं. मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा हैं कि यूपी पुलिस ने उसे, उसकी बच्ची के साथ बंधक बना कर रखा गया हैं. 

एसडीएम कोर्ट लेकर पहुंची पुलिस 
दरअसल, अमरोहा पुलिस में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया. पुलिस ने उस पर धारा 151 में चलान करने के बाद हसीन जहां को एसडीएम कोर्ट लेकर पहुंची है.

देर रात ऐसे शुरू हुआ ड्रामा
जानकारी के मुताबिक, हसीन जहां रविवार (28 अप्रैल) की रात डिडौली थाना इलाके के सहसपुर अली नगर गांव में मोहम्मद शामी के पैतृक आवास पर पहुंची थीं, जिसके बाद हाई प्रोफाइल ड्रामा शुरू हो गया. शमी के परिजनों ने उसे घर के अंदर नहीं घुसने दिया, जिसके चलते घंटों तक हंगामा चलता रहा. हंगामे की सूचना के बाद डिडौली पुलिस मौके पर पहुंचीं और दोनों पक्षों में समझौते की बात कही. दोनों पक्षों में समझौता न होता देख, पुलिस हसीन जहां को अपने साथ ले गई. 

 

अमरोहा पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप 
सोमवार सुबह इस ड्रामे में नया मोड़ उस समय आया, जब हसीन जहां ने मीडिया के सामने अमरोहा पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे बच्ची के साथ 20-25 पुलिस वालों ने कई घंटों से बंधक बना रखा है, हसीन जहां ने अपनी बेचारगी जाहिर करते हुए कहा कि उन लोगों को भूखे प्यासे रखा जा रहा हैं. हसीन जहां ने पुलिस हिरासत में मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि मोहम्मद शमी की ऊंची पहुंच और पैसे की वजह से यूपी पुलिस उसे परेशान कर रही है. 

मीडिया से लगाई मदद की गुहार 
इस दौरान हसीन जहां ने मीडिया से मदद की गुहार भी लगाई. उन्होंने शमी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपना पैसा की पावर से मेरे खिलाफ लगा रहे हैं,  पर मैं जो अपने हक की लड़ाई लड़ रही हूं तो पुलिस मुझे इस तरह से प्रताड़ित कर रही है.